For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बनेंगे एस्ट्रोनॉट..सुशांत सिंह राजपूत के साथ करेंगे काम!

    By Shivani Verma
    |

    पहले खबर आ चुकी थी कि आमिर खान के बाद सुशांत सिंह राजपूत एस्ट्रोनॉट का किरदार निभाते दिखाई देंगे। जी हां..एमएस धोनी की सफलता के बाद 'चंदामामा दूर के' में सुशांत सिंह राजपूत के एस्ट्रोनॉट बनने की खबर से आप वाकिफ ही होंगे। लेकिन अब खबर ये है कि सुशांत के साथ साथ इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी एस्ट्रॉनोट बनते दिखाई देंगे।

    संजय पूरन सिंह चौहान के निर्देशन में बनीं ये Sci-fi फिल्म है, जिसमें भारत की एस्ट्रॉनोट टीम को एक मिशन पर भेजता हुआ दिखाया जाएगा।

    1st Day 1st Show: फुल इंटरटेनिंग है करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल'..

    इस फिल्म में काम करने के लिए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी काफी एक्साइटेड भी हैं। मज़ेदार बात ये है कि सुशांत सिंह राजपूत और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म के लिए इसरो भी जाएंगे, जहां वो वहां के एस्ट्रोनॉट और वैज्ञानिकों से फिल्म के लिए मुलाकात भी करेंगे।

    गौरतलब है कि संजय इससे पहले फिल्म 'लाहौर' का भी निर्देशन कर चुके हैं। अब उनकी नज़र एक अलग विषय पर है। यही कारण है कि वो स्पेस पर आधारित फिल्म लेकर आ रहे हैं। बॉलीवुड में ऐसी फिल्म बनाना वाकई में चुनौतीभरा काम है, जिसका रिस्क संजय लेने जा रहे हैं और अगर ये फिल्म हिट साबित होती है तो बॉलीवुड को निश्चित तौर पर नया सब्जेक्ट मिल जाएगा।

    English summary
    Nawazuddin Siddiqui will play an astronaut in Chandamama Door Ke.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X