For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी नहीं करेंगे अब कोई वेब सीरीज, ओटीटी प्लेटफॉर्म से इसलिए कर ली तौबा!

    |

    इस वक्त लगभग सभी सितारे ओटीटी पर काम कर रहे हैं और किसी ना किसी वेब सीरीज का ये तो वो हिस्सा हैं या फिर आने वाले समय में हिस्सा बनते नजर आने वाले हैँ। ऐसे में गैंग्स ऑफ वासेपुर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कई वेब सीरीज में काम किया है और ओटीटी कंटेंट से धमाका किया है। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो उनको फैंस को चौकाने वाली है।

    अजय देवगन और अनिल कपूर ने कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को ऐसे दी श्रद्धांजलि!अजय देवगन और अनिल कपूर ने कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को ऐसे दी श्रद्धांजलि!

    पता चला है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अब ओटीटी प्लेटफॉर्म छोड़ने का मन बना लिया है। जी हां.. इस बात को लेकर उन्होने खुद ही एक पोर्टल से बात करते हुए पुष्टि की है।

    अभिनेता ने ना सिर्फ इस बात का खुलासा किया बल्कि वो कारण भी बताया है जिससे वो ओटीटी पर काम नहीं करना चाहते हैं। अभिनेता का कहना है कि.. सीरीज दर सीरीज ओटीटी पर कंटेंट काफी बुरा होता जा रहा है और ये पहले की तरह दमदार नहीं रहा है।

    वेब सीरीज नहीं करेंगे

    वेब सीरीज नहीं करेंगे

    इसी कारण उन्होने ये ऐलान कर दिया कि वो अब किसी भी तरह की वेब सीरीज नहीं करेंगे। गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सैक्रेड गेम्स जैसी कुछ शानदार वेब सीरीज की हैं और उसके लिए उनके किरदार और अभिनय को हमेशा याद रखा जाएगा।

    क्या बोले नवाज

    क्या बोले नवाज

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड हंगामा से बात की और ये भी कहा कि.. ''ये प्लेटफॉर्म अब ईमानदार नहीं रहा है, बल्कि डंपिंग ग्राउंड बन गया है। अब लोगों के पास कहानी बताने के लिए कुछ नहीं हैं।

    सेक्रेड गेम्स किया

    सेक्रेड गेम्स किया

    जब मैंने नेटफ्लिक्स के लिए सेक्रेड गेम्स किया, तो डिजिटल माध्यम के आसपास एक उत्साह और चुनौती थी। नए टैलेंट को मौका दिया जा रहा था। अब वह ताजगी चली गई है। यह बड़े प्रोडक्शन हाउस और अभिनेताओं के लिए एक धंधा बन गया है, जो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तथाकथित सितारे हैं।''

     पैसा कमाने का जरिया बन चुका है

    पैसा कमाने का जरिया बन चुका है

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि ये पूरी तरह से अब पैसा कमाने का जरिया बन चुका है और उसी तरह के लोगों को काम करने का इसमें मौका मिलता है। अभिनेता काफी समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बने हैं लेकिन काफी जल्दी कुछ बड़े धमाके करते नजर आने वाले हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Nawazuddin Siddiqui will not do any Web Series now, He quit OTT! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X