»   » 2017 की सबसे ADULT फिल्म..पति ने दिए S*X सीन..पत्नी ने कर दिया ये हाल..!

2017 की सबसे ADULT फिल्म..पति ने दिए S*X सीन..पत्नी ने कर दिया ये हाल..!

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अब एक ऐसी धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसे देखकर सबके होश ना उड़ जाए तो कहना। हम बात कर रहे हैं उनकी आने वाली फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज़ की।

nawazuddin-siddiqui-wife-is-upset-with-intimate-scene-babumoshai-bandookbaaz

इस फिल्म का कुछ ही दिनों पहले ट्रेलर लॉन्च हुआ है, और तभी से ये फिल्म रिलीज़ से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। कारण है फिल्म में दिखाए गए नवाज़ के इंटिमेट सीन। जी हां..ट्रेलर में ही नवाज़ के इसमें काफी सारे इंटिमेट सीन दिखा दिए गए हैं तो आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि फिल्म का क्या हाल होगा।

हाल ही में नवाज़ुद्दीन ने इन सीन के बारे में कुछ खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि इन सीन के चलते कैसे उनकी पर्सनल ज़िंदगी में अपनी पत्नी के साथ परेशानियां आ गई थीं।

नवाज़ ने बताया कि जब उनकी पत्नी को इन सीन के बारे में पता चला था तो उन्होंने दो दिन तक उनसे बात तक नहीं की थी। आप भी देखें इस फिल्म के ट्रेलर में कैसे कैसे सीन दिए गए हैं..

फिल्म के एक्टर

फिल्म के एक्टर

इस फिल्म में आपको लीड रोल में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक्ट्रेस बिदिता बाग नज़र आएंगी। इन्हीं दोनों के बीच आपको कई स्टीमी सीन देखने को मिलेंगे।

सेंसर बोर्ड की डिमांड

सेंसर बोर्ड की डिमांड

अब ऐसी फिल्में आती हैं तो सेंसर बोर्ड तुरंत संस्कारी हो जाता है। इसलिए सुनने में आया था कि सेंसर बोर्ड ने इसमें 48 कट लगाने की मांग की है।

48 कट की मांग

48 कट की मांग

इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि इसमें एडल्ट सीन की भरमार है। अब अगर इसमें 48 कट लगवा दिए जाते हैं तो फिल्म में क्या बचेगा..ये सोचने वाली बात है।

2017 की सबसे अडल्ट फिल्म

2017 की सबसे अडल्ट फिल्म

इन तस्वीरों को देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि ये फिल्म अगर इसी तरह रिलीज़ होती है तो ये 2017 की सबसे अडल्ट फिल्म होगी।

हो चुकी है कंट्रोवर्सी

हो चुकी है कंट्रोवर्सी

आपको बता दें कि इन सीन को लेकर पहले भी काफी कंट्रोवर्सी हो चुकी है। हुआ यूं था किचित्रांगदा सिंह नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ कुशान नंदी की फिल्म कर रही थीं। सीन कुछ ऐसा था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी चित्रांगदा को खींच कर बेड पर लेकर जाते हैं और उन्हें महसूस होता है की उन्हें कोई देख रहा है।

बोला टांगे रगड़ो !

बोला टांगे रगड़ो !

इस सीन को शूट करने के दौरान इस फिल्म के डायरेक्टर कुशन को इनका पहला टेक सही नहीं लगा। इसके बाद उन्होंने चित्रांगदा को कहा कि वो नवाज़ के ऊपर चढ़ जाए और टांगे रगड़कर सेक्स करें।

चित्रांगदा का कहना है..

चित्रांगदा का कहना है..

चित्रांगदा सिंह ने कहा 'उस समय मैंने पेटीकोट पहना हुआ था। मैंने उनसे कहा- हो तो गया। क्यों करा रहा है ऐसे? प्लीज समझने की कोशिश करो मैंने पेटीकोट पहना है।

प्रो़ड्यूसर का कहना

प्रो़ड्यूसर का कहना

अब फिल्म की प्रोड्यूसर किरण श्रॉफ की मानें तो चित्रांगदा ने खुद पेटीकोट पहना था और लो कट ब्लाउज़ की डिमांड की थी। उनसे कोई काम ज़बर्दस्ती नहीं करवाया जा रहा था।

क्यों कहा था टांगे रगड़ो

क्यों कहा था टांगे रगड़ो

पूरा मुद्दा था कि कुशान यानी कि डायरेक्टर ने कहा कि टांगे रगड़ो और सेक्स करो। इस मामले पर किरण ने कहा कि चित्रांगदा से किसी ने भी ऐसा कुछ नहीं कहा था। बल्कि उन्हें तो सीन भी समझ नहीं आ रहा था।

रोते हुए सेट छोड़ दिया था

रोते हुए सेट छोड़ दिया था

चित्रांगदा सिंह ने कहा कि वो मुझसे इंटिमेट सीन कराना चाहते थे और उनका कहना था कि इसे बिंदास करो। बिंदास औरत कौन होती है? वो जो पेटीकोट पहनकर और किसी मर्द के ऊपर कूद जाए? चित्रांगदा ने जब रोते हुए सेट छोड़ा तो नवाज़ ने उन्हें मेसेज किया। इसके बाद बिदिता बाग ने उन्हें रिप्लेस किया।

English summary
Nawazuddin Siddiqui Wife Is Upset With Intimate Scene In Babumoshai bandookbaaz.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi