For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Raat Akeli Hai Trailer- मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नजर आ रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी- धमाकेदार ट्रेलर

    |

    कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण लंबे सूखे के बाद नेटफ्लिक्स ने 16 जुलाई को 17 फिल्मों और सीरीज का ऐलान कर डाला और इसके बाद एक के बाद एक सीजन और फिल्मों के ट्रेलर का आना जारी है। अब नवाजुद्दीन सिद्दी और राधिका आप्टे जैसे दमदार कलाकारों से सजा एक ट्रेलर रात अकेली है रिलीज हुआ है। गौरतलब है कि ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है जोकि काफी ज्यादा उलझी हुई नजर आ रही है। फिल्म के ट्रेलर से ही आपको अंदाजा हो जाएगा कि ये कितनी धमाकेदार साबित होने वाली है।

    ममता कुलकर्णी के जीवन पर निखिल द्विवेदी बनाएंगे फिल्म? विवादों में रही हैं अभिनेत्री की जिंदगीममता कुलकर्णी के जीवन पर निखिल द्विवेदी बनाएंगे फिल्म? विवादों में रही हैं अभिनेत्री की जिंदगी

    इन दोनों के अलावा इस फिल्म में कई दमदार कलाकार नजर आ रहे हैं जो कि निश्चित ही फिल्म में जान डालते नजर आ रहे हैं। स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें..

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे के साथ आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया जैसे सितारे हैं।

    फिल्म को हनी त्रेहन ने निर्देशित किया है। ये कहानी शुरु होती है एक महल के मालिक की हत्या से जोकि काफी रईस आदमी था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं जोकि इस केस को सुलझाने की जिद पर अड़े हैं।

    नवाजुद्दी सिद्दीकी के इस कैरेक्टर का नाम जटिल यादव है और इस किरदार में वो काफी दमदार नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाका कर दिया है और लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिलहाल आप देखिए ट्रेलर...

    English summary
    Actor Nawazuddin siddiqui looking great in Police role. Raat akeli hai trailer goes out now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X