For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अच्छा कंटेंट मायने नहीं रखता है अगर एक्टर और निर्देशक अच्छे ना हो- नवाजुद्दीन सिद्दीकी

    |

    फिल्म इंडस्ट्री के इस वक्त के शानदार सितारों की अगर बात करें तो निश्चित ही उसमें से एक नाम अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का होगा। उन्होने अब तक कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया है और काफी सुर्खियों में रहते हैँ। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी वो कलाकार हैं जिन्होने अपना सफर काफी मुश्किल से गुजारा है। उनका अंदाज और उनका राय हर मामले में काफी अलग रहती है। हाल ही में उन्होने कंटेंट को लेकर एक बात कही है जो कि चर्चा में है।

    ऋतिक रोशन ने दशहरा के शुभ अवसर पर फिल्म 'विक्रम वेधा' की शूटिंग की शुरू, सेट से शेयर की तस्वीरऋतिक रोशन ने दशहरा के शुभ अवसर पर फिल्म 'विक्रम वेधा' की शूटिंग की शुरू, सेट से शेयर की तस्वीर

    दरअसल उनका कहना है कि अच्छा कंटेंट फिल्मों में तब तक कोई मायने नहीं रखता है जबतक कि उस फिल्म का एक्टर और निर्देशक अच्छा ना हो। इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक न्यूज एजेंसी से बात कर रहे थे।

    उनका कहना था कि एक अच्छी फिल्म के लिए कंटेंट के साथ साथ निर्देशक और एक्टर महत्वपूर्ण है। इस वक्त नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेटफ्लिक्स की सीरीज 'सीरियस मेन' को लेकर चर्चा में हैं।

    सीरियस मेन.. मनु जोसेफ की इसी नाम की किताब पर आधारित है। सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म, महत्वाकांक्षा और जाति की राजनीति पर एक तीखी कहानी है, जिसे भारतीय संदर्भ में परिप्रेक्ष्य में रखा गया है।

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पिछले कुछ समय से एक के बाद एक कई दमदार सीरीज में काम किया है। बता दें कि इस वक्त उनकी कई फिल्में भी चर्चा में हैं जो कि आने वाले समय में बड़े धमाके करने के लिए तैयार हैँ।

    English summary
    Bollywood Actor Nawazuddin Siddqui speaks on Good content, Actor and Director! He is also busy on series.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X