For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "घूमकेतू" में मैंने अतरंगी आउटफिट्स पहने हैं,सपने पूरा करने की कहानी - नवाजुद्दीन सिद्दीकी

    |

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी आगामी फिल्म घूमकेतु में वह एक बार फिर एक अनदेखी भूमिका में नजर आएंगे। पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित और फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स (एसपीएन) द्वारा निर्मित, यह फिल्म विशेष रूप से ज़ी5 पर रिलीज़ होगी।

    एक मज़ेदार कॉमेडी-ड्रामा, घूमकेतु का बैकग्राउंड मज़ाकिया है जिसे आप पूरे परिवार के साथ एन्जॉय कर सकते है। फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो गया है। यह एक अवश्य देखे जाने वाली पारिवारिक मनोरंजक फ़िल्म है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "जब मैं थिएटर में था, मैं बहुत सारे कॉमेडी नाटक किया करता था लेकिन सिल्वर स्क्रीन पर, अपने इंटेंस लुक के कारण, किरदार अधिक गंभीर शैली की ओर बढ़ते गए।

    Nawazuddin Siddiqui's FIRST LOOK OUT from Ghoomketu | FilmiBeat

    घूमकेतु यूपी के एक छोटे से शहर से है, अतरंगी आउटफिट्स पहनता है और इसमें यूपी वालों का लहजा है। वह एक आकांक्षी लेखक है, जो अपने सपने को पूरा करने के लिए एक रोलर कोस्टर सफर पर है। संक्षेप में, यह एक हल्की-फुल्की पारिवारिक मनोरंजनक है।

    एक कॉमेडी फिल्म या शो में, मेरा मानना ​​है कि समय एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और विशेष रूप से घूमकेतु में क्योंकि मैं कहानीकार की भूमिका निभाता हूं, इसलिए मुझे दर्शकों को चरित्र के बारे में भी आकर्षित करना होगा। मेरे सभी सह-कलाकारों के साथ केमिस्ट्री और तालमेल ने इसे और भी आसान बना दिया। मैं अपने संकोच को दूर रख कर, सेट पर पागलपंती कर सकता था, किरदार के साथ खेल सकता था, और घूमकेतु की तरह अजीब तरह से पोज़ कर सकता था।

    ghoomketu

    ज़ी5 ने हाल ही में घूमकेतु का पोस्टर लॉन्च किया था, जिसमें मुख्य भूमिका में, नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने 'पिटारा' के साथ मुंबई पहुंच गए है और पोस्टर के बैकग्राउंड में मुंबई का प्रतिष्ठित गेटवे ऑफ इंडिया नजर आ रहा है। फिल्म एक अनुभवहीन लेखक के दृष्टिकोण से एक कॉमेडी-ड्रामा है जो मुंबई में फिल्म उद्योग में बड़ा नाम कमाने के लिए संघर्ष कर रहा है।

    एक दमदार कहानी की खोज में, वह दिन-प्रतिदिन की सांसारिक गतिविधियों से प्रेरित है। क्या उसकी महत्वाकांक्षा और संकल्प उसके टैलेंट से अधिक होगा? या एक भ्रष्ट पुलिस वाला, जो घूमकेतु को खोजने के मिशन पर है, वह उसके 30 दिन के इस मज़ेदार एडवेंचर पर ब्रेक लगा देगा? घूमकेतु का प्रीमियर 22 मई को विशेष रूप से ज़ी5 पर किया जाएगा!

    English summary
    Nawazuddin Siddiqui's talk about his character for Film Ghoomketu to release on Zee5, Here read this news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X