For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'जब कमल हासन ने फिल्म से मेरा रोल काट दिया था, मैं फूट- फूटकर रोया था'

    |

    आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और कई यादगार किरदार निभाए हैं। लेकिन इस पहचान के लिए उन्होंने लंबा संघर्ष किया है। हाल ही में अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कमल हासन से जुड़े एक घटना का जिक्र किया।

    नवाज ने बताया फिल्म 'हे राम' में उनका एक महत्वपूर्ण रोल था, लेकिन कमल हासन ने उसे काट दिया, जिसका नवाज को बेहद दुख हुआ था और वो बहुत फूट फूटकर रोए थे। हालांकि नवाज आज भी कमल हासन को अपना आइडल मानते हैं।

    नवाजुद्दीन ने कहा, 'ऐसा बहुत बार हुआ है जब मैंने किसी फिल्म में छोटा सा रोल किया और बाद में उसे भी एडिट कर दिया गया। मैं साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म हे राम में कमल हसन का हिंदी कोच था। इस फिल्म को उन्होंने ही डायरेक्ट किया था और वो लीड रोल में भी थे। जब कमल हासन ने मुझे फिल्म में एक छोटा रोल देने का ऑफर किया तो मैं एक छोटे बच्चे की तरह उत्साहित था।'

    अपने रोल के बारे में बताते हुए नवाज ने कहा, "कमल हासन ने मुझे जो रोल दिया था वह छोटा नहीं था। वह महत्वपूर्ण भूमिका थी। मैं एक भीड़ के हमले का शिकार होने वाला था जिसे कमल हासन बचाते हैं। लेकिन मुझे तब झटका लगा जब मुझे बिना बताए मेरा रोल फिल्म से हटा दिया गया। मैं फूट-फूटकर रोया। मुझे याद है कि तब कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने मुझे संभाला था और सांत्वना दे रही थीं।"

    हालांकि नवाज आज भी उन्हें अपना आइडल मानते हैं। नवाज ने कहा, "उन्होंने मेरे रोल को काट दिया लेकिन मेरे दिल में उनके लिए कोई खोट नहीं थी। मैं कैसे नाराज हो सकता था। वह इतने बड़े कलाकार हैं जिनके पास काफी ज्ञान है। उनका नाम लेने में भी मुझे हिचकिचाहट होती है। वो हमेशा से मेरे आदर्श रहे हैं। मैंने उनकी हर फिल्म कई बार देखी है।"

    'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए गाज़ियाबाद पहुंचे थे आमिर खान- हो गया विवाद, पुलिस में शिकायत दर्ज

    English summary
    Nawazuddin Siddiqui reminisced about his struggling days in Bollywood and revealed that he had cried bitterly, when Kamal Haasan axed his role from his 2000 film Hey Ram.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X