»   » Shocking.रईस के इस एक्टर ने साधा बॅालीवुड पर निशाना..कहा डायरेक्टर डर कर भाग जाते हैं...

Shocking.रईस के इस एक्टर ने साधा बॅालीवुड पर निशाना..कहा डायरेक्टर डर कर भाग जाते हैं...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

नवाजुद्दीन सिद्दीकी  इन दिनों मंटो की बायोपिक में व्यस्त हैं। इन समय उनका ध्यान मंटो के किरदार में खुद को ढालने में बना हुआ है। लेकिन हिंदी सिनेमा के एक तरीके से वे बेहद खफा है।

इस बारे में खुद नवाजुद्दीन से सुनिए कि वह क्या कहना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि  इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की दुनिया में असलीयत से ज्यादा दिखावटीपन  है। खैर, शहरी लोग अपने इमोशन को स्पष्ट करते हैं। उनका दिल टूटता है तो तुरंत कह देते हैं कि मेरा दिल टूट गया है।

nawajuddin

छोटे शहरों में ऐसा नहीं होता है। मैं छोटे शहर से हूं । छोटे शहर के लोग भावनाओं को स्पष्ट नहीं करते हैं। उन्हें किसी बात से तकलीफ भी होती है तो दोबारा रियलिटी में शामिल हो जाते हैं। मेरे निभाए हर किरदार की सोच छोटे शहर से निकल कर आती है।

उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री पर निशाना साधते हुए कहा कि  कई फिल्मों में रियलिटी को पर्दे पर सही तरीके से प्रस्तुत नहीं किया जाता है। समाज को पर्दे के माध्यम से समाज दिखाने का काम सिनेमा के जरिए ही सफल हो सकता है|

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के फिल्मकार रियलिटी से दूर भागते हैं। उन्हें लगता है कि कहीं उनकी फिल्में सेंसर बोर्ड में अटक न जाए। अनुराग कश्यप इस मामले में बाकी फिल्मकारों से जुदा हैं।

वह अपनी सोच का असर खुद से जुड़े लोगों पर भी छोड़ देते हैं। हार्ड कोर रियलिटी सिर्फ अनुराग के पास है। हमारे देश में अनुराग ही ऐसे निर्देशक हैं जो हार्ड कोर रियलिटी दिखाते हैं।

English summary
Why this top actor of bollywood is very much upset about film industry.Here read full story
Please Wait while comments are loading...