For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की तगड़ी तैयारी, 'संगीन' के बाद 'जोगीरा सारा रा रा' की शूटिंग

    By Filmibeat Desk
    |

    यह कहा जाता है कि लीजेंड्स कभी रूकते नहीं हैं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस कथन का एक जीवंत उदाहरण है। प्रतिभाशाली अभिनेता 2021 में साइन किए गए प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए एक स्थान से दूसरे स्थान पर लगभग दौड़ ही रहे हैं। 2020 में, उन्होंने हमें दो शानदार हिट्स दिए।

    रात अकेली है और सीरियस मेन और नए साल की शुरुआत के साथ , अपने अगले प्रोजेक्ट 'संगीन' की शूटिंग के लिए लंदन गए। अब वह लंदन से अपने अगले प्रोजेक्ट जोगीरा सारा रा रा के लिए लखनऊ जाने के लिए तैयार हो रहे हैं। नवाज़ुद्दीन का यहां से वहां जाना, इस समय का बहुत गहरा मतलब है, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता ने सभी पहलुओं में इसे सही साबित किया है।

    वह ग्लोब-ट्रॉटिंग की होड़ में है क्योंकि वह एक सेगमेंट से दूसरे प्रोजेक्ट को लीड कर रहे हैं। नवाज़ुद्दीन ने 2021 के लिए जगह-जगह शूटिंग की एक दिलचस्प लाइनअप, थ्रिलर - संगीन पहले ही तैयार है और उनकी अगली फिल्म नेहा शर्मा के साथ एक शानदार

    रोमांटिक कॉमेडी है - जोगीरा सारा रा रा! अगले कुछ दिनों में नवाज लखनऊ के खूबसूरत शहर में उड़ान भरेंगे और कुशन नंदी के साथ इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करेंगे। यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि शूटिंग के बीच नवाजुद्दीन कोई ब्रेक नहीं ले रहे हैं और बहुमुखी अभिनेता इसे अपने स्ट्राइड में ले रहे हैं क्योंकि वह स्क्रिप्ट के अनुसार विभिन्न भूमिकाओं के बीच सहजता से स्विच करते हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि वह फिल्म निर्माताओं के लिए सबसे शीर्ष विकल्पों में से एक है!

    English summary
    Nawazuddin Siddiqui plan to begin shooting for Jogira Sara Ra Ra quickly after Sangeen!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X