For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का सिंगिंग डेब्यू शमस सिद्दीकी की फिल्म 'बोले चूड़ियां' से, यहां देखिए VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड के सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने म्यूजिक एल्बम 'बारिश की जाए' के साथ संगीत की दुनिया में कदम रखने के साथ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी को प्रशंसकों से बहुत प्यार और प्रशंसा मिली है। इस गाने ने रिलीज़ के तीन सप्ताह के भीतर 130 मिलियन से अधिक व्यूज हो गए है और अभी तक के सबसे लोकप्रिय गानों में से एक है।

    शानदार अभिनेता अब एक सिंगर भी बन गए है। हां, आपने सही सुना है !!! नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अब गायकी की दुनिया में प्रवेश किया है। नवाज के सभी प्रशंसकों के लिए यह एक शानदार ट्रीट थी जब अभिनेता ने अपनी फिल्म 'बोले चूड़ियां 'के गाने 'स्वैगी चूड़ियां' का अनावरण किया, जिससे उन्होंने एक सिंगर के रूप में अपनी शुरुआत की।

    गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बिल्कुल नया अवतार दिखाया गया है। अभिनेता को चूड़ियां, सलवार कमीज पहने और अपने नए गीत की धुन पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। इस पर बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है, "मैंने हमेशा अपने प्रशंसकों के लिए कुछ नया और अनूठा प्रयोग करने और पेशकश करने का लक्ष्य रखा है।

    जब मुझे मेरे भाई की फिल्म के लिए गाने की पेशकश की गई, तो मैंने इसे दूसरा विचार नहीं दिया क्योंकि मैं हमेशा कहता हूं कि मैं कुछ नया करना चाहता हूं और अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना चाहता हूं और ये गाना उन चीजों में से एक था। मुझे उम्मीद है कि जैसे मुझे इस गाने की शूटिंग में मजा आया, वैसे ही मेरे प्रशंसक भी इसका आनंद लेंगे।

    English summary
    Nawazuddin Siddiqui makes his singing debut with Shamas Siddiqui's film ‘Bole Chudiyan’, here read all details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X