For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्शन फिल्म 'हीरोपंती 2' से जुड़े नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विलेन बन टाइगर श्रॉफ से लेंगे टक्कर!

    By Filmibeat Desk
    |

    टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' के सीक्वल की घोषणा हो चुकी है। साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनने वाली 'हीरोपंती 2' का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया की जोड़ी दिखने वाली है। वहीं, अब फिल्म से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम भी जुड़ चुका है।

    बॉलीवुड हंगामा के रिपोर्ट की मानें तो नवाज फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने वाले हैं, जो टाइगर से टक्कर लेते दिखेंगे। खास बात है कि इससे पहले भी टाइगर और नवाज एक फिल्म में साथ दिख चुके हैं, जिसका नाम है- मुन्ना माइकल। ये फिल्म साल 2017 में आई थी। लिहाजा, दोबारा इन्हें साथ देखना दिलचस्प होगा।

    हीरोपंती 2 के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिर लॉकडाउन लगा दिया गया। जैसे ही महाराष्ट्री में लॉकडाउन खत्म किया जाएगा, फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी। साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के पूरे कास्ट एंड क्रू के कोविड वैक्सीनेशन की जिम्मेदारी ली है।

    बच्चन पांडे, हीरोपंती 2, कभी ईद कभी दिवाली, तड़प की टीम को लगवाए जाएंगे कोविड वैक्सीनबच्चन पांडे, हीरोपंती 2, कभी ईद कभी दिवाली, तड़प की टीम को लगवाए जाएंगे कोविड वैक्सीन

    'हीरोपंती 2' के म्यूजिक स्कोर का पदभार एक आर रहमान को सौंपा गया है। दिलचस्प बात यह है कि रहमान हीरोपंती सीक्वल के लिए बैकग्राउंड स्कोर की भी रचना कर रहे हैं और रहमान द्वारा फिल्म में 5 गाने कंपोज़ करने की उम्मीद है।

    बागी 2 और बागी 3 के बाद "हीरोपंती 2" टाइगर श्रॉफ और निर्देशक अहमद खान की एक साथ तीसरी फिल्म है। वहीं, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ दो साल बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नज़र आएंगे। इससे पहले दोनों स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 में साथ नजर आए थे, जो कि तारा की डेब्यू फिल्म थी। 'हीरोपंती 2' को 3 दिसंबर 2021 में रिलीज़ किया जाएगा।

    English summary
    Nawazuddin Siddiqui joins the cast of Sajid Nadiadwala's Heropanti 2. Reportedly, he plays the antagonist whom Tiger Shroff will be seen taking on.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X