For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साल 2022 में 5 फिल्मों के साथ तैयार हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी- रोमांटिक, कॉमेडी, हॉरर से लेकर एक्शन तक

    |

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरह बहुत कम दिग्गजों का सफ़र प्रभावशाली रहा है। जब अभिनय की बात आती है, तो नवाजुद्दीन वास्तव में किसी भी किरदार में ढलने के अपने स्पेशल स्किल के साथ बहुमुखी प्रतिभा का एक नया बेंचमार्क स्थापित करते आये हैं। हम सभी जानते हैं कि अभिनेता ने हमेशा अपने हर किरदार में अपनी छाप छोड़ी है।

    सरफरोश में एक छोटी सी भूमिका निभाने से लेकर रईस में एक तेजतर्रार पुलिस वाले की भूमिका निभाने तक, नवाजुद्दीन ने अपने सभी पात्रों में अभिनय के अलग-अलग आयाम स्थापित किए हैं। उनके शानदार अभिनय को देखने के बाद दर्शक भी उनसे भविष्य में काफी उम्मीद कर रहे हैं।

    <strong>रणवीर सिंह की छठी 100 करोड़ी फिल्म बनी '83'- ऋतिक रोशन और आमिर खान के साथ जबरदस्त क्लैश</strong> रणवीर सिंह की छठी 100 करोड़ी फिल्म बनी '83'- ऋतिक रोशन और आमिर खान के साथ जबरदस्त क्लैश

    अगर हम नवाजुद्दीन की आने वाले प्रोजेक्ट्स पर एक नज़र डालें, तो वह 2022 में सबसे व्यस्त अभिनेता नज़र आ रहे हैं। एक अद्भुत लाइनअप के साथ, हम उन्हें इस साल उनकी आने वाली फिल्मों में 5 अलग-अलग जॉनर में देखेंगे।

    'नो लैंड्स मैन' एक ड्रामा है, जबकि 'अदभुत' एक सुपरनैचुरल थ्रिलर होगी, दूसरी ओर 'टीकू वेड्स शेरू' एक रोमांटिक फिल्म है और 'जोगिरा सारा रा रा' एक रॉमकॉम होगी, वहीं, 'हीरोपंती 2' एक बॉलीवुड मसाला फ्लिक होने वाली है।

    nawazuddin-siddiqui-is-set-to-rule-2022-with-5-dynamic-upcoming-movies

    इस बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा, "हम इसे वेर्सटीलिटी पर एक कोशिश कर सकते हैं। मैं हमेशा यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता हूं कि मैं कम्फर्ट जोन में ना रहूं। कम्फर्ट जोन बहुत आसान है और एक कम्फर्ट जोन में रियलिस्टिक परफॉर्मेंस करना बहुत आसान है। लेकिन एक किरदार में रहते हुए रियलिस्टिक होना और उसे आसानी से निभाना बहुत मुश्किल है। अगर मैं खुद को दोहराता हूं, तो यह मेरे लिए बहुत आसान होगा क्योंकि मैं अपने कम्फर्ट जोन में हूं और मैं आपको रियलिस्टिक होने का इंप्रेशन दे सकता हूं, किरदार में रहते हुए रियलिस्टिक होना और सहजता लाना बहुत मुश्किल है।"

    नवाजुद्दीन ने हमेशा अपने शानदार अभिनय के लिए ध्यान आकर्षित किया है। अपनी फिल्म 'सीरियस मेन' के लिए फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की ट्रॉफी जीतने से लेकर एमी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नामांकित होने तक, इस अभिनेता ने हर स्तर पर खुद को साबित किया है और उनकी लोकप्रियता में इज़ाफ़ा देखने मिला है।

    English summary
    If we take a look at the upcoming projects of Nawazuddin Siddiaui, then he seems to be the busiest actor in 2022. With an amazing lineup, we will see him in 5 different genres in his upcoming films this year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X