For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी इसलिए नहीं करते है हीरो टाइप रोल, खोला चौकाने वाला राज

    |

    अभिनय की बात करें तो हिंदी फिल्मों इन दिनो नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम ही काफी है। बता दें कि नवाजुद्दीन एक बेहतरीन अभिनेता और उम्दा इंसान है। नवाजुद्दीन ने कहा है कि अच्छा है वो कोई हीरो टाइप फिल्म नहीं करते है क्योंकि उसको भी वो अपने ही अंदाज में करेंगे।

    रेड के निर्देशक राजकुमार गुप्ता का एक और धमाका, अर्जुन कपूर होंगे मोस्ट वांटेड

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्मों में आने से पहले काफी स्ट्रगल किया है और एक काम मिलने के चक्कर में परेशान रहे है। उसके बाद जब नवाज को काम भी मिल गया तो लोग नवाज को नोटिस नहीं करते थे।

    इसका कारण नवाज का एवरेज लुक भी हो सकता है। इस बात को जानते हुए भी नवाज को कोई कोई दिक्कत नहीं है और ना ही किसी तरह का मलाल रहता है।

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसे अभिनेता है जिन्होने कई फिल्मों में जबरदस्त अभिनय किया है और साइड रोल से मेन और लीड रोल में भी नजर आए है।

    उसके बाद तो सलमान खान के साथ लीड रोल में आना नवाज के लिए किस्मत खुलने जैसा हो गया और उनके लिए कई रास्ते खुल गए। बाल ठाकरे में नजर आने वाले है। आज आपको बताते नवाज की कुछ बेहतरीन फिल्मों के बारे में..

    गैंग्स ऑफ वासेपुर

    गैंग्स ऑफ वासेपुर

    आपको बता दे कि फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर एक बहुत रियल और अच्छी फिल्म है। इस फिल्म के दूसरे भाग में नवाज को लीड रोल में देखा गया था दिसके बाद से नवाज लाइमलाइट में आ गए थे। लोगों को अभनिय बेहद पसंद आया था।

    रमन राघव

    रमन राघव

    इस फिल्म में रमन राघव के किरदार में नवाज मे अभिनय का ऐसा जादू दिखाया कि मानो उनकी तारीफे होने लगी है। इस फिल्म में भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बेहतरीन अभिनय किया और लोगों की काफी तारीफें बटोरी थी।

    किक

    किक

    फिल्म किक में सलमान खान के खिलाफ निगेटिव रोल में कास्ट होने के बाद उनकी ऐसी चर्चा हुई कि वो साइड हीरो से सीधे लीड में नजर आने लगे और इस फिल्म के बाद लोग नवाज को काफी पहचानने लगे थे।

    मांझी

    मांझी

    इस फिल्म में नवाज ने मांझी का किरदार निभाया था और काफी अच्छा अभिनय किया था। लोगों को नजाव की एक्टिंग इस फिल्म में काफी अच्छी लगी थी। इस फिल्म को एक रियल घटना के ऊपर बनाया गया था।

    बजरंगी भाईजान

    बजरंगी भाईजान

    इस फिल्म के लिए नवाजद्दीन के किरदार को भला कौन भूल सकता है। बता दें कि सुपस्टार सलमान खान के साथ इस फिल्म में नजर आए नवाज पाकिस्तानी पत्रकार की भूमिका में थे और काफी अच्छा अभिनय किया था।

    बदलापुर

    बदलापुर

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेहतरीन फिल्मों मे से एक फिल्म है बदलापुर। इस फिल्म में लीड रोल में वरुण धवन थे पर नवाजुद्दीन इतना उम्दा किरदार निभाया था कि लोगों को वो फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई थी। इसके बाद नवाज आज मुख्य अभिनेताओं में गिने जाते है।

    English summary
    Nawazuddin siddiqui said he won't be able to play a typical hero. he said that if he does it will be my style. The actor will now portray late politician and Shiv Sena chief Bal Thackeray in a biopic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X