For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "5000 स्क्रीन पर मेरी फिल्म रिलीज करो तो वो भी पहले दिन 30 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी"

    |

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आगामी फिल्म 'बोले चूड़ियां' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नवाज उन कलाकारों में जो उस वक्त उस पर उभर कर आए, जो भारत में इसकी शुरुआत ही हो रही थी। सेक्रेड गेम्स जैसी सीरिज के साथ उन्होंने दुनियाभर में नाम कमाया। उसके बाद उनकी कई फिल्में भी ओटीटी पर ही रिलीज की गई।

    फिल्मों और ओटीटी कंटेंट पर बात करते हुए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने माना कि बढ़ते मांग को देखते हुए ओटीटी पर दर्शकों को लुभाने के लिए अश्लील कंटेंट की बाढ़ आ गई है और इसकी गुणवत्ता में भी गिरावट आई है।

    हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा कि "हां अब बहुत ज्यादा हो गया है। ओटीटी पर बहुत सारी सामग्री आ गई है। लेकिन ये सब कुछ दिनों की बात है। अभी धूल उड़ रही है बाद में सब सैटेल हो जाएगा। इसके अलावा दोनों माध्यम फिल्म और वेब साथ में मिलकर काम करेंगे।

    उन्होंने आगे कहा कि अचानक ओटीटी की मांग बढ़ने से क्वालिटी तो डैमेज हुई है, वो भी बहुत बुरे तरीके से। लोग अच्छा कंटेंट और बढ़िया एक्टिंग देखना चाहते हैं पर इसके मतलब ये नहीं कि आप उन्हें कुछ भी परोस दें। ओटीटी पर दर्शकों की पसंद बिल्कुल अलग है।

    अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' सिनेमाघर नहीं, ओटीटी पर होगी रिलीज, भारी भरकम डील तय!अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' सिनेमाघर नहीं, ओटीटी पर होगी रिलीज, भारी भरकम डील तय!

    वहीं फिल्म रिलीज के लिए स्क्रीन ना मिलने को लेकर भी नवाजुद्दीन ने साफ तौर पर कहा कि दर्शक मुझ जैसे एक्टर को देखना चाहती है, लेकिन माध्यम भी तो होना चाहिए.. 700-800 स्क्रीन देकर आप 20 करोड़ ओपनिंग की उम्मीद नहीं सकते। आप मेरी फिल्म को भी 5000 स्क्रीन पर रिलीज कीजिए, तो मैं दिखाता हूं कि 30 करोड़ की ओपनिंग कैसे देते हैं।

    English summary
    Nawazuddin Siddiqui says, if you give any film of mine 5000 screens, I will show you how 20-30 crore collections happen.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X