For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ठाकरे' 1st Day 1st Show - ऐसा रिकॉर्ड जो सलमान खान, शाहरुख खान ने भी नहीं बनाया

    |
    Thackeray will release early morning at 4.30 am; Here's why | FilmiBeat

    नवाजुद्दीन सिद्दिकी और अमृता राव स्टारर फिल्म ठाकरे 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म सुर्खियां तो बटोर ही रही है, बता दें यह शानदार ओपनिंग भी देने वाली है। दरअसल, फिल्म 'ठाकरे' को मुंबई और महाराष्ट्र के कुछ शहरों में सुबह चार बजे का शो भी मिला है। ऐसा मौका शाहरुख खान, सलमान या अमिताभ बच्चन की फिल्मों को भी नहीं मिला।

    विकी कौशल की 'उरी' ब्लॉकबस्टर, लेकिन बिहार में नहीं मिले ज्यादा थियेटरविकी कौशल की 'उरी' ब्लॉकबस्टर, लेकिन बिहार में नहीं मिले ज्यादा थियेटर

    ठाकरे का पहला शो आईमैक्‍स वडाला में होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसा हिंदी सिनेमा के इतिहास में संभवत: पहली बार है्, जब किसी स्टार की फिल्म इतनी सुबह रिलीज होगी। आम तौर पर फिल्मों का पहला शो सुबह 7 बजे का होता है। लेकिन महाराष्ट्र में बाला साहेब का क्रेज रहा है। यही वजह है कि एग्जीबिटर ने इस तरह का कदम उठाया है। इससे यकीनन फिल्म की ऑक्यूपेंसी पर असर दिखेगा।

    शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म रिलीज से पहले ही काफी पॉपुलर हो चुकी है। महाराष्ट्र में लोग बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की डिमांस से ही जाहिर है यहां ठाकरे जबरदस्त ओपनिंग देगी। बता दें, इसी दिन रिलीज हो रही है कंगना रनौत की मणिकर्णिका। जाहिर है ठाकरे बॉयोपिक की वजह से मणिकर्णिका को महाराष्ट्र में बॉक्स ऑफस पर थोड़ा नुकसान तो उठाना पड़ेगा।

    ठाकरे से क्लैश

    ठाकरे से क्लैश

    फिल्म मणिकर्णिका और ठाकरे के एक ही दिन रिलीज होने को लेकर कंगना रनौत ने बयान दिया कि मणिकर्णिका के रिलीज डेट बदलने को लेकर उनसे किसी ने संपर्क नहीं किया और न ही उन पर कोई ‘दबाव' बनाया गया। लिहाजा, फिल्म उसी दिन रिलीज हो रही है।

    इमरान हाशमी ने बदली डेट

    इमरान हाशमी ने बदली डेट

    वहीं, इमरान हाशमी की चीट इंडियाकी रिलीज डेट बदलकर 18 जनवरी कर दी गई। चीट इंडिया भी पहले 25 जनवरी को रिलीज होनी थी।

    अमृता राव

    अमृता राव

    फिल्म में नवाजुद्दीन के अपोजिट अमृता राव हैं। अमृता फिल्म में बाल ठाकरे की वाइफ का रोल प्ले कर रही हैं। लंबे समय के बाद अमृता बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं।

    उत्साहित हैं नवाज

    उत्साहित हैं नवाज

    बाल ठाकरे का रोल निभाने को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि ये उनके लिए उपलब्धि की तरह है। मांझी और मंटो के बाद.. ठाकरे नवाजुद्दीन के करियर की तीसरी बायोपिक है।

    ठाकरे बॉयोपिक

    ठाकरे बॉयोपिक

    ठाकरे का निर्देशन अभिजीत पानसे ने किया है। ये फिल्म दो भाषाओं में नजर आएगी- मराठी और हिंदी। फिल्म में बाल ठाकरे के जीवन से जुड़े तमाम पहलुओं को दिखाया गया है।

    नवाजुद्दीन सिद्दिकी

    नवाजुद्दीन सिद्दिकी

    नवाज ने फिल्म में काम करने के अनुभव को लेकर कहा, मैं हमेशा चुनौतीपूर्ण रोल करना पसंद करता हूं। मैंने हर फिल्म के साथ अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने की कोशिश की है.. मेरा अनुभव शानदार रहा है..

    English summary
    Nawazuddin Siddiqui and Amrita Rao-starrer biopic film Thackeray’s first show starts as early as 4.15 am.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X