For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "रात अकेली है" में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पुलिसवाले का दमदार रोल- ऑडियंस रिव्यू

    By Filmibeat Desk
    |

    बहुप्रतीक्षित फिल्म "रात अकेली है" आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए उपलब्ध हो गई है। इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के कुछ घंटे के भीतर ही प्रतिभाशाली अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनके पुलिस वाला (जटिल यादव) के रोल के प्रदर्शन के लिए अत्यधिक सकारात्मक समीक्षाएं मिल रही है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म में एक विचित्र लेकिन एक ईमानदार पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं जो यह यकीन रखता है कि वह सच्चाई तक किसी भी तरीके से पहुंच सकता है।

    सुशांत मामले पर बिहार सरकार का बयान, CM बोले- पिता की मांग पर होगी CBI जांच की सिफारिशसुशांत मामले पर बिहार सरकार का बयान, CM बोले- पिता की मांग पर होगी CBI जांच की सिफारिश

    अलग-अलग प्लेटफार्म पर उनके रोल के बारे में समीक्षा की गई है जिसमें यह बताया गया है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कितनी आसानी से किसी भी भूमिका में फिट हो जाते हैं और कैसे वो चरित्र के मुख्य भाग को समझ पाते हैं। समीक्षा में नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा जटिल यादव के चरित्र की भूमिका को उन्होंने निभाकर एक और ऐसा यादगार प्रदर्शन दिया है जिसके कारण दर्शकों को उन्हें स्क्रीन पर देखने को मज़बूर करेगा।

    जिन दर्शकों ने पहले से ही उनके प्रदर्शन को देख लिया है वो लोग अपना प्यार दिखाते हुए ट्विटर पर शेयर कर रहे है कि अभिनेता का प्रदर्शन शानदार है और वह मनोरंजन उद्योग के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं जो एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन देकर दुनिया को अचम्भित कर रहे हैं।

    इस फिल्म की रोमांचकारी कहानी एक नवविवाहित जमींदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी हत्या हो जाती है। इसकी जांच के लिए विचित्र पुलिस वाला आता है जो जांच को अधिक जटिल बना देता है जब पीड़ित के परिवार और उसके स्वयं दिल की आवाज़ के बीच संघर्ष शुरू होता हैं, इस स्लो गति से चलने वाली थ्रिलर मूवी आपको स्क्रीन पर टिखाये रखने के लिए काफी है। इस फिल्म में सुपर-टैलेंटेड स्टार कास्ट - नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, अभिजीत और तिग्मांशु धूलिया अन्य भूमिकाओं में है।

    English summary
    Nawazuddin siddiqui film raat akeli hai his performance loved by audience
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X