For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सेल्फी के लिए फैन ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को गर्दन से पकड़ा और खींचने लगा, वीडियो वायरल

    |
    Nawazuddin Siddiqui Mobbed by crazy Fan for selfie; Here's the proof | FilmiBeat

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आजकल अपनी अगली फिल्म रात अकेली है की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में वो यूपी के एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में है। शूटिंग के दौरान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को एक बेकाबू भीड़ ने घेर लिया और एक फैन ने तो सारी हदें पार करते हुए उनको गर्दन से पकड़ा और सेल्फी के लिए उन्हें खींच कर अलग ले जाने लगा।

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आजकल हनी त्रेहान की फिल्म रात अकेली है की शूटिंग कर रहे हैं। ये शूटिंग कानपुर में चल रही हैं और वहीं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को फैन्स के इस पागलपन को झेलना पड़ा। नवाज़ुद्दीन अपनी कार की तरफ बढ़ ही रहे थे कि फैन्स ने उन्हें घेर लिया और एक फैन उन्हें खींचते हुए पीछे ले जाने लगा और सेल्फी लेने लगा।

    View this post on Instagram

    Crazy selfie fan #nawazudinsiddiqui #kanpur

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने करियर की शुरूआत छोटे छोटे रोल से की थी लेकिन फिर उन्हें बड़ा ब्रेक मिला अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ वसेपुर से। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। सलमान खान की बजरंगी भाईजान, सलमान खान की किक और फ्रीकी अली। धीरे धीरे उन्होंने अपनी अलग जगह बना ली।

    इसके बाद सेकरेड गेम्स से वो गणेश गायतोंडे बनकर हर लैपटॉप में छा गए। उनकी अगली फिल्म है फोटोग्राफ जो रितेश बत्रा ने डायरेक्ट की है। रितेश और नवाज़ुद्दीन ने एक साथ लंचबॉक्स में भी काम किया है।

    English summary
    Nawazuddin Siddiqui is shooting for his next film Raat Akeli Hai where he was stuck in a mob where an overexcited fan dragged him for a selfie.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X