For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "ना ही कोई अश्लील सेक्स सीन था....ना ही किसी ने हीरोइन से ज़बर्दस्ती की थी!"

    |

    हाल ही में चित्रांगदा सिंह ने चीख चीख कर कहा था कि उनके डायरेक्टर कुशान नंदी ने ज़बर्दस्ती सेक्स सीन शूट करवाने का दबाव डाला था। अब बाबूमोशाय बंदूकबाज़ के हीरो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने सारी बातों को सिरे से खारिज कर दिया है।
    [["बॉलीवुड के शादीशुदा मर्द हीरोइनों का करते हैं इस्तेमाल!" - रवीना टंडन] ]

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि ना ही कोई अश्लील सेक्स सीन शूट किया जा रहा था और ना ही चित्रांगदा सिंह के साथ कोई बद्तमीज़ी हुई थी।

    फिल्म के डायरेक्टर कुशान नंदी तो काफी सीधे और सज्जन आदमी है जो इतने के बाद भी कुछ नहीं बोले थे। नवाज़ ने आगे कहा - मुझसे तो हीरोइनें दूर भागने लगी हैं। मुझे कुछ करना पड़ेगा अब।
    [["वेश्या हूं, डायन हूं, पागल हूं पर शर्मिंदा नहीं हूं!"]]

    चित्रांगदा सिंह ने अपने डायरेक्टर पर आरोप लगवाया कि उनसे ज़बर्दस्ती सेक्स सीन करवाया जा रहा था और मना करने पर उन्हें सबके सामने टोका गया और भद्दी बातें कही गईं। उनके साथ सेट पर थे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जिसके बाद चित्रांगदा ने फिल्म छोड़ दी।

    चित्रांगदा के बारे में हाल ही में कुछ और खुलासे भी किए गए -

    सीन से ही दिक्कत

    सीन से ही दिक्कत

    चित्रांगदा सिंह नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ कुशान नंदी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज़ की शूटिंग पर थीं। सीन कुछ ऐसा था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी चित्रांगदा को खींच कर बेड पर लेकर जाते हैं और उन्हें महसूस होता है की उन्हें कोई देख रहा है।

    टांगे रगड़कर सेक्स करो

    टांगे रगड़कर सेक्स करो

    इस सीन को शूट करने के दौरान इस फिल्म के डायरेक्टर कुशन को इनका पहला टेक सही नहीं लगा। इसके बाद उन्होंने चित्रांगदा को कहा कि वो नवाज़ के ऊपर चढ़ जाए और टांगे रगड़कर सेक्स करें।

    पेटीकोट पहना है यार!

    पेटीकोट पहना है यार!

    चित्रांगदा सिंह ने कहा है 'उस समय मैंने पेटीकोट पहना हुआ था। मैंने उनसे कहा- हो तो गया. क्यों करा रहा है ऐसे? प्लीज समझने की कोशिश करो मैंने पेटीकोट पहना है।

    खुद पहना था पेटीकोट

    खुद पहना था पेटीकोट

    फिल्म की को प्रोड्यूसर किरण श्रॉफ की मानें तो चित्रांगदा ने खुद पेटीकोट पहना था और लो कट ब्लाउज़ की डिमांड की थी। उनसे कोई काम ज़बर्दस्ती नहीं करवाया जा रहा था।

    ब्लाउज़ के बटन खुलवाए

    ब्लाउज़ के बटन खुलवाए

    किरण का ये भी कहना है कि उन्होंने खुद ही अपने ब्लाउज़ के ऊपर का बटन तोड़कर वहां सेफटी पिन लगवाने की डिमांड की थी। किसी ने भी उन्हें ऐसी सलाह नहीं दी थी।

    स्क्रिप्ट बदलने की डिमांड

    स्क्रिप्ट बदलने की डिमांड

    इसके बाद चित्रांगदा स्क्रिप्ट में चेंज करवाने लगीं। कोई भी उनके लिए अपनी फिल्म तो नहीं बदलने लगेगा। ऊपर से वो केवल 2 दिन सेट पर टाइम पर आई थीं।

    टांगे रगड़ो?

    टांगे रगड़ो?

    पूरा मुद्दा था कि कुशान यानि कि डायरेक्टर ने कहा कि टांगे रगड़ो और सेक्स करो। इस मामले पर किरण ने कहा कि चित्रांगदा से किसी ने भी ऐसा कुछ नहीं कहा था। बल्कि उन्हें तो सीन भी समझ नहीं आ रहा था।

    कोई भी मिलेगी

    कोई भी मिलेगी

    शूटिंग रात में हो रही थी। इसके बाद काफी देर तक नवाजुद्दीन और चित्रांगदा की बातचीत हुई। नवाज ने उन्हें बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें कहा कि उन्हें कोई और हीरोइन मिल जाएगी। चित्रांगदा का कहना था कि ये बातते हुए नवाज काफी घबराए हुए थे।

    बिंदास औरत का मतलब

    बिंदास औरत का मतलब

    चित्रांगदा सिंह ने कहा कि वो मुझसे इंटिमेट सीन कराना चाहते थे और उनका कहना था कि इसे बिंदास करो। बिंदास औरत कौन होती है? वो जो पेटीकोट पहनकर और किसी मर्द के ऊपर कूद जाए?

    कुछ भी बन जाऊं

    कुछ भी बन जाऊं

    ALSO READ

    #Dream: "खान साहब के पीछे मैं पेड़ बनकर खड़ी रहने को तैयार हूं"

    English summary
    Nawazuddin Siddiqui denies sexual exploitation allegations by Chitrangada Singh.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X