For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''कुछ सुपरस्टार्स की बेकार फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हो जाती हैं..''

    |

    नवाजुद्दीन सिद्दिकी से हाल ही में एक इवेंट के दौरान पूछा गया कि वह किस फिल्म हिस्सा बनना ज्यादा पसंद करेंगे। ऐसी फिल्में जो तारीफ बटोरती हो या जो बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती हो। तो नवाज ने कहा, मेरी फिल्में कुछ ऐसे लोग देंखे जो सिनेमा को जानते हैं तो मुझे ज्यादा खुशी होगी। वर्ना आजकल तो सुपरस्टार्स की बेकार सी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट हो जाती है।

    राजकुमार- श्रद्धा की 'स्त्री' का पहला हफ्ता- 7 दिनों तक धमाकेदार कमाई

    नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा, जो फिल्म को समझते हैं, उनकी तारीफ मायने रखती है। आजकल स्टार्स की बेकार फिल्में भी सुपरहिट हो जाती है क्योंकि ऐसे बहुत लोग हैं जो सिर्फ सिनेमा देखने जाते हैं लेकिन उन्हें फिल्म की कोई समझ नहीं है।

    एक्टर ने आगे कहा, ज्यादातर लोग थियेटर से बाहर निकलते ही भूल जाते हैं कि उन्होंने क्या देखा था। लेकिन फिल्म हिट हो जाती है। लेकिन यदि सिर्फ दो ऐसे व्यक्ति भी मेरी फिल्म की सराहना कर देंगे, जिन्हें इसकी समझ हो.. तो मुझे खुशी होगी। बहरहाल, नवाजुद्दीन जल्द ही बालठाकरे बॉयोपिक और मंटो बॉयोपिक में नजर आने वाले हैं। जो कि 21 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

    बहरहाल, यहां जानें नवाजुद्दीन सिद्दिकी की आने वाली फिल्मों की लिस्ट-

    मंटो

    मंटो

    यह फिल्म मशहूर लेखक, सआदत हसन मंटो पर बायोपिक है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है।इसमें कोई शक नहीं है कि नवाजुद्दिन सिद्दिकी अपने किरदार के साथ भरपूर न्याय करते हैं।

    ठाकरे बॉयोपिक

    ठाकरे बॉयोपिक

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नज़र आएंगे। फिल्म से उनका लुक काफी पसंद किया जा रहा है। ठाकरे बॉयोपिक 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है।

    '83

    '83

    1983 में भारत ने पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था, जिस पर कबीर खान फिल्म ला रहे हैं। कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म '83 से रणवीर सिंह तो पहले ही जुड़ चुके थे। वहीं, अब ताजा नाम जुड़ा है नवाजुद्दीन सिद्दिकी का।

    फोबिया 2

    फोबिया 2

    फोबिया 2 में राधिका आप्टे नहीं.. बल्कि मुख्य भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दिकी दिखेंगे। फिल्म में नवाज को ऊंचाई के डरने की बीमारी से ग्रसित रहेंगे।

    घूमकेतु

    घूमकेतु

    नवाजुद्दीन सिद्दिकी, ऋचा चड्डा और रागिनी खन्ना स्टारर यह फिल्म नवंबर में आने वाली है। फिल्म हल्की फुल्की कॉमेडी है।

    नवाजुद्दीन सिद्दिकी

    नवाजुद्दीन सिद्दिकी

    कोई शक नहीं कि नवाजुद्दीन बॉलीवुड के सबसे दमदार अभिनेताओं में शामिल हैं। सामने सलमान खान हों या शाहरुख खान.. नवाज अपने किरदारों से तारीफ लूट ले जाते हैं।

    English summary
    Nawazuddin Siddiqui comments over stars and says today even rubbish films go on to becoming a massive hit.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X