»   » IIFA 2017: सूट-बूट नहीं कुछ इस अंदाज में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी.. सुपर!

IIFA 2017: सूट-बूट नहीं कुछ इस अंदाज में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी.. सुपर!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्मों में तो अपनी धाकड़ एक्टिंग के लिए जाने ही जाते हैं साथ ही रियल लाइफ में भी वो अलग ही इंसान हैं ये तो सभी जानते हैं। अब आईफा 2017 को ही देख लें जहां सभी स्टार्स एक से बढ़कर एक लुक में नजर आ रहे हैं वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी लुंगी में नजर आए।

[IIFA 2017- सलमान सबसे हैंडसम तो इन स्टार्स ने फिर चुराई लाइमलाइट..तस्वीरें!]

जी हां दरअसल नवाजुद्दीन आईफा में अपनी आने वाली फिल्म बाबूमोशाय बंदूकाबाज का प्रमोशन करते नजर आए। इस दौरान वो बिल्कुल बाबू मोशाय बंदूकबाज के अंदाज में नजर आए।नवाजुद्दीन सिद्दीकी का स्टारडम इस दौरान देखने लायक था। जाहिर है वो इतने शानदार एक्टर हैं कि फैन फॉलोइंग तो होगी ही। 

nawazuddin-siddiqui-appeared-in-babumoshai-bandookbaaz-andaz-in-iifa-2017

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बाबूमोशाय बंदूकबाज 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल नवाजुद्दीन फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। आपको बता दें कि इस साल आईफा अवार्ड न्यूयॉर्क में हो रहा है। 

nawazuddin-siddiqui-appeared-in-babumoshai-bandookbaaz-andaz-in-iifa-2017

इस तस्वीर में भी आप देख सकते हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी किस तरह से अपने फैन्स से घिरे हुए हैं और उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मची हुई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बाबूमोशाय बंदूकबाज के अलावा मंटो और मुन्ना माइकल भी कतार में है। 

nawazuddin-siddiqui-appeared-in-babumoshai-bandookbaaz-andaz-in-iifa-2017
English summary
Nawazuddin Siddiqui appeared Babumoshai Bandookbaaz andaz in IIFA 2017,
Please Wait while comments are loading...