For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नव्या नवेली नंदा ने सबके सामने खुद कहा 'बदसूरत', बताया बचपन में नानी जया ने किया था ऐसा काम

    |

    अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भले ही बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन इन दिनों वह अपने स्पेशल शो 'व्हाट द हेल नव्या' से सुर्खियों में बनी हैं। जिसमें बच्चन परिवार के कई किस्से सुनने को मिले। जहां श्वेता बच्चन ने बताया कि वह अपनी मां जया बच्चन ने बचपन में खूब मार खाई हैं। तो वहीं उनकी बेटी नव्या ने जया बच्चन के आगे खुद को बदसूरत कहा।

    नव्या बचपन में कैसी थीं?
    पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में नव्या नवेली नंदा ने अपने बचपन के दिनों को याद किया। नव्या ने श्वेता और जया से पूछा, "मैं बचपन में कैसी थी?" इसका जवाब देते हुए श्वेता बच्चन ने कहा कि, 'तुम बचपन में किसी भी चीज के रो पड़ती थी और काफी नखरे भी करती थी'। श्वेता की इस बात पर जया तुरंत सहमत हो जाती हैं।

    जब सिमी गरेवाल के शो में आना चाहती थीं नव्या
    श्वेता बच्चन ने याद किया कि सिमी गरेवाल के मशहूर शो रेंडीजवस विद सिमी गरेवाल के एक एपिसोड में नव्या कितनी बार आना चाहती थीं। "मैं आना चाहता थी। मैं जुनूनी था," नव्या ने चिल्लाया। लेकिन जब नव्या आई और अपने नाना के साथ बैठ गई तो चीजों ने एक अलग मोड़ ले लिया अमिताभ बच्चन और मामू अभिषेक बच्चन और नानी जया बच्चन कार में उस समय थे जब वे शो के लिए जा रहे थे।

    'मां मुझे बहुत मारती थीं, लेकिन अभिषेक को...', श्वेता बच्चन ने जया बच्चन को लेकर किया बड़ा खुलासा'मां मुझे बहुत मारती थीं, लेकिन अभिषेक को...', श्वेता बच्चन ने जया बच्चन को लेकर किया बड़ा खुलासा

    जया के आगे नव्या ने खुद कहा बदसूरत
    जया बच्चन खुलासा किया, "नव्या ने लिपस्टिक लगाई थी और मैंने कहा था कि तुम लिपस्टिक नहीं लगा सकती। और मैंने इसे हटा दिया। हे भगवान।" "तभी नव्या कहने लगे कि मैं बहुत बदसूरत हूँ। जिसकी वजह से हमें उसी वक्त कार रोकनी पड़ी"। श्वेता ने नव्या के बचपन को याद कर कहा कि, "आप हमेशा ध्यान का केंद्र बनना चाहते थे।"

    नव्या बचपन में थीं झूठी
    इससे पहले शो में जया बच्चन और श्वेता बच्चन ने खुलासा किया था कि, नव्या नवेली नंदा बचपन में बहुत झूठ बोलती थीं। लेकिन उनका झूठ पकड़ा जाता था। उन्हें झूठ बोलना भी नहीं आता था। उनका झूठ हर बार बचकानी हरकतों से पकड़ा जाता था। जया बच्चन ने ये भी खुलासा किया कि एक बार उन्होंने नव्या को रंगे हाथों पकड़ा था।

    English summary
    navya naveli nanda reveals when nani jaya bachchan removed her lipstick
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X