For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Jaya Bachchan के 'शादी के बिना बच्चे' वाले बयान पर अब आया Navya Naveli Nanda का रिएक्शन!

    |

    जया बच्चन अक्सर अपने बयानों से खबरों का हिस्सा रहती हैं और उनको लेकर मशहूर है कि वो बिना डरे अपनी बात कह देती हैं। हाल ही में उन्होने नातिन नव्या नवेली नंदा को लेकर एक बयान दिया था जिसपर नव्या का रिएक्शन सामने आया है। दरअसल जया बच्चन ने कहा था कि अगर नव्या शादी से पहले मां बनती हैं तो उनको कोई समस्या नहीं हैं। जी हां, इसके बाद काफी चर्चा हुई और अब नव्या रिएक्शन लोगों को पसंद आ रहा है।

    जया बच्चन के बयान पर रिएक्ट करते हुए उन्होने कहा कि, 'मुझे लगता है कि इस पॉडकास्ट का पूरा बिंदु महिलाओं के लिए एक सुरक्षित माहौल बनाना था। इसलिए मैने उनके साथ रिश्तों, दोस्ती जैसी किसी भी चीज़ के बारे में बात करने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास और सहज महसूस किया। हमारा मतलब किसी को हर्ट करना नहीं था' नव्या का ये बयान चर्चा में है। इस दौरान वो एनडीटीवी से बात कर रहीं थीं।

    DON 3- शाहरुख खान ने शुरु किया Ask SRK सेशन, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगी डॉन 3DON 3- शाहरुख खान ने शुरु किया Ask SRK सेशन, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगी डॉन 3

    जया बच्चन ने दिया था ये बयान-

    बता दें कि जया बच्चन ने कहा था कि, 'हमारे समय के दौरान हम प्रयोग नहीं कर सके'। भौतिक पहलू को 'बहुत महत्वपूर्ण' बताते हुए, जया ने कहा था कि एक रिश्ता 'प्यार, ताजी हवा और समायोजन' पर नहीं टिक सकता। लेकिन जब उन्होने ये बात कही कि, नव्या नवेली नंदा के 'बिना शादी के बच्चा' होने से कोई समस्या नहीं है तो सभी चौक गए।

    नव्या रहती हैं चर्चा में-

    अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उनकी शानदार फैन फॉलोविंग है और लोग चाहते हैं कि वो फिल्मों में नजर आएं। हालांकि वो अपना करियर कहां बनाएंगी इसक लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं है। वो नाना जया बच्चन के काफी करीब हैं और अक्सर मीडिया में उनके साथ नजर आती हैं।

    English summary
    Navya Naveli Nanda on Jaya Bachchan's statement of 'marriage without children'! Her statement goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X