For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड 2018: श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने पर, कपूर परिवार का पोस्ट

    |
    Jhanvi Kapoor OVERJOYED on Sridevi's Best Actress honour for MOM | FilmiBeat

    आज राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड्स में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को फिल्म मॉम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। बता दें कि श्रीदेवी उन अभिनेत्रियों में से थी जिनके अभिनय का लोहा पूरा बॉलीवुड मानता था। इस बात पर काफी इमोशनल होकर उनकी बेटियो जाह्नवी और खुशी के साथ साथ पति बोनी कपूर ने एक इमोशनल थैंक्स दिया है और आभार भी व्यक्त किया है।

    65वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: सर्वश्रेष्ठ फिल्म बनी न्यूटन, पंकज त्रिपाठी को स्पेशल मेंशन अवॉर्ड

    बता दें कि इस बात की खबर जैसे ही श्रीदेवी की बेटियों और बोनी कपूर को मिली कि श्रीदेवी को फिल्म मॉम के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है तो वो लोग खुशी से फूले नहीं समा रहे है।

    बता दें कि इस बात पर बोलते हुए मरहूम अभिनेत्री का परिवार कहता है कि उनको इस बात को जानकर बेहद खुशी हो रही है कि उनको फिल्म मॉम के लिए इस सम्मान से नवाजा गया है। उनका कहना है कि बेशक आज श्रीदेवी उनके बीच में नहीं है पर उनका अभिनय हमेशा से लोगों के साथ और सामने रहेगा।

    इसके आगे बोलते हुए कहा कि श्रीदेवी के योगदान और उनके अभिनय को हमेशा याद रखा जाएगा क्योंकि उन्होने 300 से अधिक फिल्मों में काम किया है और अपन अलग ही पहचान बनाई है।

    श्री के परिवारवालों ने इस सम्मान के लिए भारत सरकार और इसके ज्यूरी मेंमर्स का भी शुक्रिया अदा किया। इसके अलावा उन्होने भारत की उस जनता और फैंस को भी दिल से धन्यवाद किया है जिन लोगों ने इस फिल्म में उनके उनके अभिनय को सराहा है।

    इसके अलावा पंकज त्रिपाठी को फिल्म न्यूटन के लिए स्पेशल मेंशन के अवार्ड से नवाजा गया है। फिल्म न्यूटन को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के अवॉर्ड से नवाजा गया है। बता दें कि इस फिल्म के बाद श्रीदेवी को हम दोबारा बड़ा पर्दे पर नहीं देख पाए और ना ही कभी हम देख पाएंगे।

    श्रीदेवी ने काफी कम उम्र में हमारा साथ छोड़ी दिया और स्वर्गवासी हो गई। बता दें कि अभिनेत्री के मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई और वो उस समय भारत में नहीं बल्कि दुबई में अपने रिश्तेदार की शादी अटेंड करने गई थी।

    बता दें कि अचानक उनकी मौत की खबर सुनने के बाद किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा था क्योंकि वो ना तो बीमार थी और ना हीं उम्रदराज।

    खैर इस अवॉर्ड से उनके फैंस और परिवार के बीच उनके ना होने का थोड़ा दुख तो जरूर होगा पर वो अपने अभिनय और सख्सियत के दम से हमेशा लोगों के दिलो में जरूर जिंदा रहेगी।

    English summary
    Jhanvi, Khushi and Boney kapoor said We are overjoyed to know that the National Film Awards Jury has conferred the Best Actor Award to Sridevi for her performance in ‘MOM’.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X