For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना वायरस का कहर- 3 मई को नहीं आयोजित होगा 67वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड समारोह

    |

    कोरोना वायरस के कारण इस समय पूरे देश में लॉकडाउन है और इसके चलते फिल्मों के साथ साथ कई ऐसे इवेंट्स हैं जो कि कैंसिल हो रहे हैँ। अब खबर है कि इस बार नेशनल अवॉर्ड 3 मई को नहीं दिए जाएंगे। दरअसल हर साल नेशनल अवॉर्ड 3 मई को दिए जाते हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं पाएगा। अब देखना ये है कि अनिश्चत काल तक बढ़ा दिया गया ये इवेंट कब शुरु होता है। इस समारोह कई दिग्गजों के साथ साथ नए टैलेंट की उत्साहवर्धन किया जाता है और कई तरह अवॉर्ड्स दिए जाते हैं।

    अक्षय कुमार के फैंस को लगेगा तगड़ा झटका? हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है ये बड़ी फिल्म!अक्षय कुमार के फैंस को लगेगा तगड़ा झटका? हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है ये बड़ी फिल्म!

    बीते समय की बात करें तो कई फिल्मों की शूटिंग्स तो पहले ही कैंसिल हो चुकी है। इसका कारण वहां जमा होने वाली भीड़ है और लोगों को कोरोना वायरल होने की समस्या भीड़ में कुछ ज्यादा ही बढ़ जाती है।

    इस साल ये 67वें राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड्स होता। अगर आप ये सोच रहे हैं कि ये राष्ट्रीय अवॉर्ड 3 मई को ही क्यों दिए जाते हैं तो बता दें कि 2012 में 3 मई को ही राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड्स देने का वितरण समारोह आयोजित करने के लिए तय किया गया था।

    इसका कारण था कि इसी दिन भारत की पहली पूर्ण लंबई वाली फीचर वाली 'राजा हरिशचंद्र' 1913 में रिलीज की गई थी। इसके बाद से लगातार ये चलता चला जा रहा है।

    कोरोना वायरस के चपेट में आने के बाद अब तक कई इवेंट्स जैसे.. अवॉर्ड शो, आईपीएल और हर तरह के पॉलिटिकल प्रोग्राम्स भी कैंसिल हो चुके हैं। इस बार कई बड़े सितारे इस इवेंट का हिस्सा बनने वाले थे लेकिन अब ये असंभव सा लगता है।

    English summary
    National Film Award event cancel due to Corona Virus. Every year it held on 3 May but this time its impossible.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X