For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नेशनल सिनेमा डे 2022: हाउसफुल हुए सिनेमाघर, सिर्फ 75 रूपए में मिल रहा है टिकट!

    By Filmibeat Desk
    |

    आज यानि 23 सितंबर 2022 को जहाँ-तहाँ सिर्फ और सिर्फ नेशनल सिनेमा डे के चर्चे हैं। इन चर्चों की सबसे खास वजह यह है कि आज के दिन सिनेमाघरों में महज़ 75 रूपए की कीमतों पर दर्शक फिल्‍म देख सकेंगे। ऐसे में देश भर के तमाम सिनेमा हाउसेस हाउस फुल चल रहे हैं। शुक्रवार को देश भर के मल्‍टीप्‍लेक्‍सेस दिए जा रहे इस खास ऑफर के कारण 23 सितंबर की एडवांस बुकिंग ने बेहतरीन र‍िकॉर्ड बनाया है।

    जवान में शाहरुख खान के साथ धमाका करेंगे थालापति विजय? एटली ने पोस्ट कर दी तस्वीर!जवान में शाहरुख खान के साथ धमाका करेंगे थालापति विजय? एटली ने पोस्ट कर दी तस्वीर!

    हजारों की तादाद में सिनेमाघर पहुँची लोगों की भीड़ के साथ पैक्ड शोज़, हाउसफुल बोर्ड्स और बोझ ऑफिस ऑन जैसे हैश टैग्स ट्रेंड पर हैं। सोशल मीडिया, कू ऐप पर इन हैश टैग्स की भरमार देखने को मिल रही है। ऐसे में जाने-माने जर्नलिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने भी इन हैश टैग्स का उपयोग करते हुए बॉक्स ऑफिस पर आज मची धूम से यूज़र्स को रूबरू कराया है:

    लोगों की भीड़... पैक्ड शोज़... #HouseFull बोर्ड्स... #BO ऑन... ट्रेड जुबिलेंट... बिग स्क्रीन का जादू कभी कम नहीं हो सकता। #NationalCinemaDay2022. वहीं जल शक्ति मंत्रालय, भारत सरकार ने भी #NationalCinemaDay हैशटैग का उपयोग करते हुए सिनेमा को संचार का स्त्रोत बताया है और कहा है: "पानी का काम पानी ही करता है"... दशकों से, भारतीय सिनेमा सूचना और मनोरंजन का एक स्रोत रहा है।

    यह संचार का एक शक्तिशाली साधन, समाज का दर्पण, परिवर्तन का सांस्कृतिक एजेंट और इतिहास का स्रोत है। आइए हम सब मिलकर मनाएं #NationalCinemaDay. राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर MIA (मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया) ने 4000 स्क्रीन्स पर यह ऑफर दिया है, जिसमें पीवीआर, आइनॉक्स, सिनेपॉलिस, कार्निवाल, मिराज, सिटीप्राइड, एशिया, मुक्ता ए2, मूवी टाइम, वेव, एम2के और डिलाइट जैसे थिएटर्स शामिल हैं, जिनमें 75 रुपए के विशेष प्रवेश मूल्य पर फिल्में दिखाई जा रही हैं।

    bollywood, news, बॉलीवुड, न्यूज

    दरअसल MIA आज राष्ट्रीय सिनेमा दिवस (National Cinema Day) मना रहा है। पहले राष्ट्रीय सिनेमा दिवस को मनाने की तारीख 16 सितंबर, 2022 तय की गई थी, लेकिन फिर MIA ने इसे आगे बढ़ाकर 23 सितंबर कर दिया।

    देख सकते हैं ये फिल्म्स

    सीता रमन: यह एक पीरियड रोमांटिक फिल्म है, जिसमें दलकर सलमान और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    धोखा- राउंड डी कॉर्नर: आर माधवन, अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार अभिनीत, धोखा राउंड डी कॉर्नर एक थ्रिलर फिल्म है, जो आज ही रिलीज़ हुई है।

    अवतार: अवतार 13 साल बाद आज यानी 23 सितंबर को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज़ हुई है। अवतार दोबारा रिलीज में क्रेडिट के बाद के दृश्य में अवतार 2 की एक झलक शामिल होगी।

    चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट: यह मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है, जिसमें दलकर सलमान और सनी देओल हैं। यह फिल्म भी 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है।

    ब्रह्मास्त्र: अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन हैं।

    English summary
    National Cinema Day 2022: Houseful cinema halls, these films released and exploded! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X