For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'भाग मिल्खा भाग' को मिला नेशनल अवार्ड, झूम उठे लोग

    |
    एक बार फिर से 'भाग मिल्खा भाग' को दर्शकों का बहुत सारा प्यार और दुलार मिल रहा है क्योंकि इस फिल्म ने 61वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में संपूर्ण मनोरंजन श्रेणी का खिताब अपने नाम किया है।

    लोगों ने इस फिल्म के लिेए फेसबुक और ट्विटर पर फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा की जबरदस्त तारीफें की हैं। लोगों का कहना है कि यह फिल्म वाकई में इस तरह का खिताब डिजर्व करती है।

    'भाग मिल्खा भाग'क्लासिक सिनेमा की एक नई तस्वीर पेश करती है

    लोगों ने ट्विटर पर लिखा है कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा की यह फिल्म क्लासिक सिनेमा की एक नई तस्वीर पेश करती है जिसकी जितनी तारीफ की जाये तो वहीं फरहान अख्तर ने साबित किया कि वो केवल बेहतरीन डायरेक्टर ही नहीं बल्कि उम्दा एक्टर भी हैं। वो नायाब कलाकार हैं तभी तो वो जब निर्देशक बनते हैं तो वो अपने एक्टरों से उम्दा एक्टिंग की उम्मीद करते हैं।

    शिफ ऑफ थीसिस को बेस्ट फिल्म का नेशनल अवॉर्ड!

    मालूम हो कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा की इस फिल्म ने पिछले साल 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। केवल घरेलू सिनेमाघरों में ही नहीं बल्कि ओवरसीज मार्केट में भी सफलता के झंडे गाड़े थे।

    हालांकि दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने 'भाग मिल्खा भाग' को एक फर्जी फिल्म बता इसकी आलोचना की थी। लेकिन नेशनल अवार्ड जीतकर इस फिल्म ने उनके भी मुंह पर ताले लगा दिये हैं।

    English summary
    Rakeysh Omprakash Mehra directed biopic "Bhaag Milkha Bhaag" has been named the best film in the wholesome entertainment category at the 61st National Film Awards so Fans are happy about this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X