For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नहीं रहे बाजीराव मस्तानी फिल्म के गीतकार नासिर फराज, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन!

    |

    इस वक्त बॉलीवुड से एक बुरी खबर आ रही है कि मशहूर गीतकार नासिर फराज ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होने अपनी कलम से कई शानदार गाने लिखे थे जो कि आज भी काफी पसंद किए जाते हैं। जी हां नासिर फराज एक जिंदादिल लेखक थे और उनके लगभग सभी गाने काफी सुपरहिट हैँ। उनके गानों की लिस्ट में दिल क्यों मेरा शोर करे गीत, बाजीराव मस्तानी और काबिल जैसी फिल्में शामिल हैं।

    खबर है कि लेखक को काफी समय से दिल की बीमारी थी और हार्ट अटैक की वजह से ही उनका निधन हुआ है। हालांकि करीब 7 साल पहले उनकी सर्जरी भी करवाई गई थी जो उस वक्त सफल साबित हुई थी। सूत्रों के मुताबिक नासिर फराज की तबियत बीते दिन खराब हुई थी लेकिन वो अस्पताल नहीं गए थे और उनका निधन हो गया।

    बीमारी के दौरान Honey Singh को इन सितारों ने किया था सपोर्ट, ठीक होने के बाद छलका रैपर का दर्द!बीमारी के दौरान Honey Singh को इन सितारों ने किया था सपोर्ट, ठीक होने के बाद छलका रैपर का दर्द!

    मुंबई के नालासोपारा कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्दे खाक किया गया है। उनके दोस्त सिंगर मुज्तबा अजीज नाजा ने एक पोस्ट करते हुए गीतकार के निधन की खबर दी है। इस पोस्ट में उन्होने लिखा, ''आज नासिर फ़राज़ साहेब हमारे बीच नहीं रहे.. उनकी पहचान इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के माने हुए गीतकारों में होती है,

    मेरे नासिर साहेब से 12 साल की शहनाशायी थी, हमने बाजीराव मस्तानी 2015 और हेमोलिम्फ 2022 जैसी फिल्मों में एक साथ यादगार काम किया, मेरे लिए वो एक बुजुर्ग होने के अलावा मेरे दोस्त और हमदर्द भी थे..

    इंसान की जिंदगी में कुछ ऐसी शक्तियां होती हैं जिनसे हम लड़ते झगड़ते भी हैं और उनके रूत जाने से हमें फर्क भी पड़ता है..मेरी जिंदगी में नासिर साहेब उन शाखसियात में से .. ये हमारी आखिरी तस्वीर है उनके साथ.. उनकी आत्मा को शांति मिले।''

    English summary
    Nasir Faraz, lyricist of Bajirao Mastani film, passed away due to heart attack! His friend post goes viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X