For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बोल्ड' के टैग से थक गयी हैं पूनम पांडे

    |

    बॉलीवुड में एंट्री करने वाली ट्विटर क्वीन पूनम पांडे का कहना है कि अब वो अपने बोल्ड के टैग से परेशान हो गयी हैं और अब वो चाहती हैं कि उन्हें अलग तरह के किरदार करने को मिलें ना कि सिर्फ बोल्ड किरदार। पूनम पांडे ने कहा कि वो थक गयी हैं लोगों के द्वारा खुद के लिए बोल्ड शब्द सुनते सुनते। पूनम पांडे ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो भले ही अपने बोल्ड एक्ट्स और अपनी बोल्ड इमेज की वजह से आज बॉलीवुड का हिस्सा बनी हैं लेकिन अब वो इस तरह के किरदार और काम नहीं करना चाहती हैं। पूनम पांडे को लेकिन लोग अभी भी बोल्ड ही देखना चाहते हैं।

    पूनम पांडे की पहली बॉलीवुड फिल्म नशा जल्द ही रिलीज होने वाली है इस फिल्म में पूनम पांडे ने एक बहुत ही बोल्ड किरदार निभाया है। पूनम पांडे ने फिल्म में एक लड़की का किरदार निभाया है जिससे एक 18 साल की उम्र का लड़का प्यार करता है। जबकि उस लड़की का पहले से ही कोई ब्वॉयफ्रैंड है। इस किरदार के लिए पूनम ने काफी बोल्ड रुप धरा है और साथ ही की सारे इंटिमेट सीन्स और किसिंग सीन्स भी दिये हैं। पूनम ने बताया कि फिल्म में ज्यादा इंटिमेट सीन्स नहीं हैं सिर्फ काम भर के इंटिमेट सीन्स ही डाले गये हैं।

    पूनम पांडे ने अभी तक अपनी इस बोल्ड फिल्म के प्रमोशन के लिए वैसे तो बहुत से बोल्ड एक्ट किये हैं। पूनम पांडे ने इससे पहले भी ट्विटर पर अपनी कई सारी बोल्ड इमेज डाली हैं और अपनी बोल्डनेस की वजह से ही उन्हें बॉलीवुड में एंट्री मिली है। आइये जानते हैं अभी तक पूनम ने क्या क्या किया है अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए।

    पूनम पांडे ने किया पोल डांस

    पूनम पांडे ने किया पोल डांस

    पूनम पांडे की फिल्म नशा को हर तरह से लोगों के बीच चर्चा में बनाए रखने के लिए पूनम के साथ साथ उनकी फिल्म के निर्माता और निर्देशक भी लगे हुए हैं। पूनम ने हाल ही में फिल्म के लिए एक पोल डांस शूट किया है जिसे प्रमोट करने के लिए नशा के निर्देशक ने पूरी मीडिया को बुलाया था।

    पूनम ने कहा वो नशे में हैं

    पूनम ने कहा वो नशे में हैं

    पूनम पांडे ने फिल्म के पहले इवेंट के दौरान जब फिल्म का पोस्टर लॉच हो रहा था मीडिया के सवालों के जवाब से छुटकारा पाने के लिए कहा कि वो अभी भी नशे में हैं वो क्या जवाब दें। साथ ही पूनम से पूछे गये सवालों पर भी उनकी फिल्म के निर्दे्शक अमित सक्सेना ने ही जवाब दिया।

    पूनम पांडे ने कहा मीडिया ने ही उन्हें बनाया है

    पूनम पांडे ने कहा मीडिया ने ही उन्हें बनाया है

    पूनम पांडे से मीडिया ने पूछा कि जब पहली बार वो मीडिया की नजर में आई थीं तब से लेकर अभी तक के सफर के बारे में बताइये। इसपर पूनम पांडे ने कहा कि आप लोगों ने ही मुझे बनाया है और आप लोगों की ही वजह से मैं यहां तक पहुंची हूं। उम्मीद है कि आगे भी आप लोग मेरा साथ देंगे।

    पूनम ने कहा ये पॉर्न फिल्म नहीं

    पूनम ने कहा ये पॉर्न फिल्म नहीं

    पूनम पांडे ने कुछ समय पहले कहा था कि उन्होंने अभी तक जो भी बोल्डनेस दिखाई है वो तो सिर्फ एक प्रतिशत है उनकी फिल्म में लोगों को 100 प्रतिशत देखने को मिलेगा। इसपर मीडिया ने पूछा कि फिल्म में कितने इंटिमेट सीन्स हैं। पूनम ने कहा कि फिल्म में उतने ही इंटिमेट सीन्स हैं जितने की जरुरत थी। ये कोई पॉर्न फिल्म नहीं है।

    नशा में नशा ही नशा है

    नशा में नशा ही नशा है

    पूनम पांडे ने हाल ही में मीडिया के सामने कहा कि नशा फिल्म को देखने के बाद लोगों को पॉर्न फिल्म देखने की जरुरत नहीं पड़ेगी। क्योंकि नशा में इतना नशा है कि लोग इसे देखकर ही पागल हो जाएंगे। पूनम ने कहा कि नशा फिल्म में काफी नशा है।

    English summary
    Poonam Pandey says that she don't want to do only bold characters. Poonam says that she wants to do different characters. Nasha is Poonam Pandey's first Bollywood movie. Nasha is very bold film and Poonam Pandey has given so many bold scenes in this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X