For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'डर्टी पॉलिटिक्स' में दिखेंगे 'कार्यकर्ता' अरविंद केजरीवाल..

    |

    अरे नहीं..इससे पहले की आप कयास लगाने शुरू कर दें, आपको बता दें के सी बोकाड़िया की फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में नसीरूद्दीन शाह अरविंद केजरीवाल की भूमिका में नजर आएंगें। उन्होंने खुद ही कहा है कि फिल्म में उनका किरदार काफी हद तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के व्यक्तित्व से मिलता-जुलता है।

    आपको बता दें, फिल्म में नसीरूद्दीन शाह ने एक राजनीतिक कार्यकर्ता की भूमिका निभाई है। नसीरुद्दीन ने फिल्म प्रमोशन के दौरान कहा कि, 'मैंने दिल्ली के मुख्यमंत्री जैसा किरदार निभाया है। यह किरदार भी हमेशा सही का साथ देता है, सही चीजों के लिए अडिग रहता है और अंतत: इसमें सफल होता है।'

    आपको बता दें, के सी बोकाड़िया के निर्देशन में बनी फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में मल्लिका शेरावत मुख्य किरदार में हैं। जबकि ओमपुरी, नसीरूद्दीन शाह, अनुपम खेर, आशुतोष राणा जैसे दिग्गज भी फिल्म में अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज होगी।

    नसीरूद्दीन शाह ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताया है कि, 'फिल्म की कहानी में वह किरदार सारी घटनाओं को देखता रहता है और अंत में सकारात्मक कदम उठाने का फैसला करता है। लेकिन इसके लिए उसे कई परेशानियों से गुजरना पड़ता है। '

    English summary
    Naseeruddin Shah,in KC Bokadia's Dirty Politics, said that his character in the film is somewhat like Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X