For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नसीर बना सकते हैं फिल्मों से दूरी

    By Priya Srivastava
    |
    हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सात खून माफ में काम करने के बाद अब नसीरुद्दीन शाह अपनी अगली फिल्म डर्टी पिक्चर्स में काम करने जा रहे है। पिछले कई दशकों से दर्शक उन्हें अलग किरदार में देख रहे हैं और वे इस इंडस्ट्री में स्थापित कलाकार हैं। लेकिन बतौर नसीरुद्दीन इस बात को मानते हैं कि हिंदी सिनेमा में अब बहुत कुछ कहने के लिए नहीं रह गया है। वे फिल्मों से अधिक थियेटर करने में खुद को सफल मानते हैं। वे कहते हैं कि उन्होंने फिल्मों में बहुत काम कर लिया है और अब वे फिल्मों से थोड़ी दूरी बनाना चाहते हैं।

    गौरतलब है कि मिलन लुथरिया की फिल्म डर्टी पिक्चर्स के बाद उनकी दूरी सिनेमा से बहुत हो जायेगी। और वे लगातार थियेटर करेंगे। नसीर का मानना है कि यहां हर कोई बिजनेस करने आया है और वही कर रहा है। सिनेमा का सेंस अब बचा कहा हैं। हम भी तो बस उसके ही हिस्से बन कर रह गये हैं । तो मैं अब इस पर विराम लगाना चाहता हूं। गौरतलब है कि फिल्म इश्किया में नसीर और विद्या के सीन को लेकर मीडिया में कई बातें बनायी गयी थी। जबकि नसीर खुद मानते हैं कि विद्या उनसे बहुत छोटी हैं।

    हमने फिल्म में सिर्फ अभिनय किया है ।इसे किसी और पहलू से जोड़ कर न देखें तो बेहतर होगा। नसीर ने हाल ही में जॉर्ज नामक थियेटर में काम किया है और आनेवाले समय में भी वे बेहतरीन नाटकों के साथ दर्शकों से रूबरू होते रहेंगे।

    English summary
    After over three decades in the film industry, it seems actor Naseeruddin Shah has had enough. With only one film in hand, Milan Luthria’s Dirty Picture, he’s currently busy directing a play By George! which will premiere tomorrow. At the outset, he hinted that he finds theatre more exciting than cinema, and plans to shift his focus towards the stage.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X