For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सेनिटरी ब्रांड केरोविट का नया चेहरा नरगिस फाखरी

    |

    बॉलीवुड की रॉकस्टार गर्ल नरगिस फाखरी.. फैशन जगत का चर्चित चेहरा हैं लेकिन पिछले दो साल के अंदर वह मात्र दो ही फिल्मों और गिने-चुने विज्ञापनों में ही नजर आयी हैं जिसकी वजह उन्हें काम को लेकर चूजी बताया जाना है। लंबे अरसे के बाद नरगिस किसी एड जगत का हिस्सा बनी हैं।

    नरगिस को टाइल्स और विनिर्माण क्षेत्र की कंपनी कजारिया सिरामिक्स लिमिटेड ने अपने सेनिटरी ब्रांड केरोविट का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। 'मद्रास कैफे' से चर्चित हुई अभिनेत्री नरगिस फाकरी दो साल तक इस ब्रांड की एंबेसडर रहेंगी।

    कंपनी के संयुक्त प्रबंध निदेशक ऋषि कजारिया ने कहा, "नरगिस फाकरी के साथ हमारा गठबंधन इस ब्रांड की कोर आइडेंटिटी का उचित विस्तार है।"उन्होंने कहा, "नरगिस ताजा प्रतिभा, कलात्मकता, जोश-खरोश और शालीनता की नई पहचान है।"

    केरोविट की उत्पाद श्रंखला में शामिल हैं वाशबेसिन, पश्चिमी शैली के कमोड और टच फ्री डुअल फ्लश कंसील्ड सिस्टर्न (फ्लश टंकी)। इनकी कीमत 1,500 रुपये से शुरू होती है। एड की शूटिंग शुरू हो चुकी है। बहुत जल्द नगरिस आपको एड में दिखायी पड़ेंगीं।

    आगे की खबर स्लाइडों में..

    परेशान थीं नरगिस

    परेशान थीं नरगिस

    नरगिस का कहना है कि अपनी पहली फिल्म 'रॉकस्टार' के बाद वह कुछ समझ नहीं पा रही थीं। उन्हें लग रहा था कि फिल्मी दुनिया और वह दो बेहद अलग है।

    मेरे लिए निराशाजनक समय

    मेरे लिए निराशाजनक समय

    न्यूयार्क में जन्मीं नरगिस ने कहा, "यह मेरे लिए निराशाजनक समय था। मुझे विज्ञापन और पत्रिकाओं के आवरणों की शूटिंग मिल रही थी। लेकिन स्पष्ट कहूं तो 'रॉकस्टार' का अनुभव बहुत बड़ी बात थी। यह मेरी संस्कृति से अलग थी, इसे करना मुश्किल था।"

    'मद्रास कैफे' से खुश

    'मद्रास कैफे' से खुश

    हाल ही में जॉन अब्राहम अभिनीत 'मद्रास कैफे' में युद्ध संवाददाता की भूमिका उनके लिए उपयुक्त थी। उन्होंने कहा, "मैंने एक पत्रकार की भूमिका निभाई है। यहां मुझे सिर्फ अंग्रेजी बोलनी थी।"

    भारी मेकअप नहीं...

    भारी मेकअप नहीं...

    उन्होंने कहा, "'मद्रास कैफे' में मुझे भारी मेकअप नहीं करना पड़ा। मुझे उतना सहज अभिनय करना था। जितना मैं कर सकती थी।"

    'मद्रास कैफे' में मुझे बोलने को मिला...

    'मद्रास कैफे' में मुझे बोलने को मिला...

    'मद्रास कैफे' में मुझे बोलने को मिला। 'रॉकस्टार' में किसी और की आवाज पर अभिनय मेरे लिए बहुत मुश्किल था।"'मद्रास कैफे' में सादगी भरे किरदार में नरगिस ने खूब आनंद उठाया।

    English summary
    Actress Nargis Fakhri of has been roped in as the brand ambassador of Kerovit, a sanitary brand by tile and manufacturer company Kajaria Ceramics Limited.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X