»   » महेश भट्ट और लालू को नहीं भाया नमो नमो का नारा

महेश भट्ट और लालू को नहीं भाया नमो नमो का नारा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सारा देश नमो नमो का जाप कर रहा है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड तक नरेंद्र मोदी की जीत को लेकर उत्साहित हैं लेकिन वहीं कुछ ऐसे भी लोग भी हैं जिन्हें नरेंद्र मोदी की जीत नहीं भा रही है। इन लोगों को पूरी उम्मीद थी कि नरेंद्र मोदी को जीत नहीं हासिल होगी और वो कभी भी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकेंगे। हालांकि चुनाव के परिणामों के अनुसार पूरे देश की जनता ने भारी मतों से नमो नमो को वोट देकर बहुमत से उनकी सरकार बनवाई है। नरेंद्र मोदी को वोट देकर जिताने वाले सबसे ज्यादा युवा हैं जिन्होंने इस बार पहली बार वोट दिया है।

मोदी की इस जीत से दूसरी पार्टियां, पड़ोसी देश तो निराश हैं ही साथ ही वो लोग जिन्होंने चुनावों से पहले मोदी के खिलाफ कुछ ज्यादा ही बढ़चढ़कर बोला था उनके बयानों को लेकर भी उन लोगों के खिलाफ काफी कुछ कहा जा रहा है। सबसे पहले तो कमाल खान ने मोदी के प्रधानमंत्री बनने की बात को लेकर कहा था कि मोदी जी कभी भी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी कभी भी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते और अगर वो प्रधानमंत्री बने तो कमाल खान देश छोड़कर चले जाएंगे।

इसके साथ ही और भी कुछ लोग व देश हैं जो कि नरेंद्र मोदी की जीत से निराश हैं तो आइये देखते हैं कौन कौन से लोग हैं-

कमाल आर खान

कमाल आर खान

कमाल आर खान जो कि हमेशा से अपने विवादास्पत बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं ने दो साल पहले 27 अगस्त 2012 को ट्ववीट किया था कि नरेंद्र मोदी कभी भी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं। अगर वो प्रधानमंत्री बने तो मैं ट्विटर ही नहीं देश छोड़कर चले जाएंगे।

महेश भट्ट

महेश भट्ट

महेश भट्ट ने अपने बयान के दौरान कहा था मैं नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनते नहीं देख सकता।

लालू प्रसाद यादव

लालू प्रसाद यादव

लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि नरेंद्र मोदी कभी भी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। अगर वो प्रधानमंत्री बने तो मैं अपना नाम बदल दूंगा।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को भी इस बात से झटका लगा है कि नरेंद्र मोदी इतने भारी मतों से जीते हैं। हालांकि वो इस बात से खुश नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अब जीत के बाद नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान आने का न्यौता दिया है।

अमेरिका के राष्‍ट्रपति

अमेरिका के राष्‍ट्रपति

अमेरिका के राष्‍ट्रपति बराक ओबामा को भी नरेंद्र मोदी की जीत की कुछ खास खुशी नहीं है लेकिन अब जीत के बाद उन्होंने भी मोदी जी को अमेरिका आने का न्यौता दिया है। जबकि खबरों के अनुसार पहले मोदी जी को अभी तक अमेरिका का वीजा नहीं मिला क्योंकि वहां के राष्‍ट्रपति नहीं चाहते थे कि मोदी वहां आएं।

English summary
Narendra Modi wins Loksabha Election 2014 with full support. But apart from opposition parties some more people are upset with Narendar Modi success. Kamaal R Khan, Mahesh Bhatt and Lalu Yadav never wanted Modi to be elected as a next PM of India. 
Please Wait while comments are loading...