For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोदी के खिलाफ महेश भट्ट ने उगला जहर बताया साम्प्रदायिक

    |

    जहां राजनैतिक दलों में बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को लेकर दो मत है वहीं फिल्मी हस्तियां भी मोदी के लेकर अलग-अलग राय रखती हैं। कहना गलत ना होगा कि मोदी के नाम पर बॉलीवुड भी बंट गया है।

    मोदी लहर तो है भैय्या.. जो ना समझें वो मू्र्ख है...

    इस बार मोदी के खिलाफ जहर उगला है जाने-माने फिल्ममेकर महेश भट्ट ने, जिन्होंने शुक्रवार को लखनऊ में कहा कि बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी एक साम्प्रदायिक और कट्टर सोच रखने वाले व्यक्ति हैं जिन्हें देश के लिए पराजित करना बेहद जरूरी है। अगर मोदी जैसे लोग पीएम की कुर्सी पर बैठ गये तो वो देश की सेहत के लिए अच्छा नहीं होगा।

    बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार मोदी एक साम्प्रदायिक और कट्टर सोच रखने वाले इंसान

    महेश भट्ट ने कहा कि करीब तीन साल पहले एक खबर आयी थी कि उनके बेटे और मुम्बई हमलों के आरोपी आतंकवादी डेविड हेडली के बीच में दोस्ती है जो कि बेबुनियाद न्यूज थी, जो कि बाद में गलत ही साबित हो गयी लेकिन बिना सोचे-समझे मोदी ने गुजरात के सभी हॉलों से मेरी सभी फिल्में हटवा दी थीं।

    भट्ट ने कहा कि आप इससे उनकी कट्टर सोच का अंदाजा लगा सकते हैं। भारत मैं नहीं हम की भाषा..का प्रयोग करता हैं, इसलिए मोदी जैसे लोगों को सत्ता में आने से रोकना पड़ेगा, वरना देश का भविष्य अंधकारमय हो जायेगा।

    देश का ढांचा धर्मनिरपेक्षतापूर्ण है और उसे साम्प्रदायिक शक्तियों से बचाना हमारा कर्तव्य है। इसलिए हमें कांग्रेस को वोट देना जरूरी है। जिस कार्यक्रम में महेश भट्ट ने यह बातें कहीं उसी कार्यक्रम में लखनऊ से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार रीता बहुगुणा जोशी मौजूद थीं।

    English summary
    Director Mahesh Bhatt has said that he doesn't trust BJP prime ministerial nominee Narendra Modi.Bhatt said Modi should be defeated as he was a 'communal' leader.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X