»   » मोदी के शपथ समारोह में सलमान, अमिताभ, रजनी होंगे शामिल

मोदी के शपथ समारोह में सलमान, अमिताभ, रजनी होंगे शामिल

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Salman Khan
नरेंद्र मोदी की जीत से आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक बेहद खुश हैं। मोदी भी अपने प्रधानमंत्री बनने की खुशी को इन सेलिब्रिटीज के साथ बांटना चाहते हैं और इस वजह से उन्होंने 26 मई को होने वाले अपने शपथ समारोह के दौरान बॉलीवुड के कई दिग्गज सेलिब्रिटीज को बुलाया है। नरेंद्र मोदी का शपथ समारोह 26 मई को उनके कैबिनेट मंत्रियों के सामने होगा और उस समारोह में शामिल होने के लिए करीब देश भर से कुल तीन हजार मेहमानों को आमंत्रित किया गया है। इन मेहमानों में खास तौर पर अमिताभ बच्चन, सलमान खान, रजनीकांत, विवेक ऑबरॉय, लता मंगेशकर आदि शामिल हैं।

बच्चन परिवार से तो मोदी का कुछ ज्यादा ही मेल मिलाप है। हालांकि अमिताभ बच्चन ने कभी भी खुलकर मोदी का समर्थन नहीं किया लेकिन मोदी की जीत पर उन्होंने अपनी खुशी जरुर जाहिर की। अमिताभ ने मोदी की सिफारिश पर ही गुजरात का ब्रांड अम्बेसडर होने के निवेदन को स्वीकार किया था। इसके अलावा हाल ही में बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान मीडिया से बात करते हुए मोदी की काफी तारीफ की और कहा कि मोदी की जीत से अब देश में बदलाव आने की काफी उम्मीदें हैं।

दूसरी तरफ अगर सलमान खान की बात की जाए तो उनके पिता भी नरेंद्र मोदी के प्रशंसक हैं और वो भी मोदी की जीत से बेहद खुश हैं। सलीम खान जी ने हाल ही में मोदी की ऊर्दू वेबसाइट भी लॉंच की थी वो मुबई स्थित अपने घर पर। इसके अलावा सलमान खान भी अपनी फिल्म जय हो के प्रमोशन के दौरान गुजरात जाकर मोदी जी से मिले थे और उनके साथ पतंग भी उड़ाई थी।

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी मोदी की जीत पर बेहद खुश थे और उन्होंने भी मोदी की जीत के बाद उनसे मिलकर उन्हें ढेर सारी बधाई दीं। तो कुल मिलाकर नरेंद्र मोदी की जीत जितनी बेहतरीन थी उनका शपथ समारोह भी उतना ही बेहतरीन होने वाला है। अमिताभ, सलमान और विवेक को एक ही समारोह में देखना और भी रोमांचक होगा।

English summary
Narendra Modi invited Salman khan, Amitabh Bachchan, Rajinikanth, Sachin Tendulkar and many other Bollywood celebrities to attend his oath ceremony. Narendra Modi will take Prime Minister oath on 26th May.
Please Wait while comments are loading...