For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मल्लिका..क्यों मोदी-मोदी करती है... मोदी-मोदी

    |

    बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की इन दिनों बॉक्सऑफिस रिपोर्ट काफी खराब है। एक हिट फिल्म की दरकार में मल्लिका ने बहुत सारी फ्लॉप फिल्में दे दी है। नाकामी से घबरा कर मैडम हॉट चली है टीवी की ओर। इसलिए उन्होंने रियलिटी शो 'द बैचलरेट इंडिया: मेरे ख्‍यालों की मल्लिका' को साइन किया है। जिसमें वह अपने लिए परफेक्ट बैचलर तलाशेंगी।

    लेकिन इस शो से पहले ही मल्लिका बहुत सारे हॉट और सीजलिंग बयान दे रही हैं ताकी उनके और उनके शो के प्रति लोगों की दिलचस्पी बनी रहे। हाल ही में शो के लिए उदयपुर पहुंची मल्लिका ने कहा डाला कि उनके लिए देश का परफेक्ट बैचलर कोई है तो वह है गुजरात के मुख्यमंत्री औऱ युवाओं में बेहद लोकप्रिय नरेन्द्र मोदी। मल्लिका ने कहा कि मोदी की सोच नयी है, वह क्रियेटिव और प्रोग्रेसिव बातें करते हैं। वह स्मार्ट हैं, बुद्धिमान और बहादुर हैं। इसलिए मल्लिका के हिसाब से मोदी ही उनके लिए परफेक्ट और बेस्ट हैं।

    आपको बता दें कि लाइफ ओके के इस रियलिटी शो में मल्लिका के साथ आपको सेक्सी सन्नी लियोन भी दिखायी देंगी, जो शो में मल्लिका को वर चुनने में मदद करेंगी।

    जाहिर है मल्लिका ने मोदी पर टिप्पणी की थी जिस पर प्रतिक्रियाएं आनी ही थी। मोदी के समर्थकों ने ट्विटर पर मल्लिका के लिए काफी भारी-भरकम कमेंट किये हैं। कुछ लोगों को तो मल्लिका की इस बात पर काफी हंसी आयी लेकिन कुछ लोगों ने मल्लिका को काफी कुछ सुना भी डाला।

    आईये जानते हैं मल्लिका के लिए लोगों ने क्या ट्विट किया है...

    मल्लिका..क्यों मोदी-मोदी करती है... मोदी-मोदी

    मल्लिका..क्यों मोदी-मोदी करती है... मोदी-मोदी

    लखनऊ के अंशुमान ने ट्विट किया है कि मल्लिका जी...आपकी दुकान नहीं चल रही है तो आपने हिट होने के लिए मोदी जी का नाम ले लिया, गुड... मैं तो बस यही कहूंगा कि क्यों मोदी-मोदी करती है... मोदी-मोदी।

    मल्लिका को शर्म आनी चाहिए...

    मल्लिका को शर्म आनी चाहिए...

    दिल्ली की रजनी ने ट्विट किया है कि फिल्म सितारे हिट होने के लिए कुछ भी कह देते हैं... मल्लिका तुम्हे शर्म आनी चाहिए जो तुमने अपने फायदे के लिए मोदी जैसे संत का नाम ले लिया।

    गुड मल्लिका गुड..

    गुड मल्लिका गुड..

    इलाहाबाद के रंजीत सिन्हा ने ट्विट किया है कि पब्लिसिटी बटोरनी कोई मल्लिका से सीखे... अपने शो के प्रति दिलचस्पी पैदा करने के लिए मल्लिका ने मोदी का नाम ले लिया..गुड मल्लिका गुड..।

    शो का इंतजार

    शो का इंतजार

    आगरा के सिद्धार्थ ने ट्विटर पर लिखा है कि मल्लिका ने मोदी का नाम लिया है तो मैं शो का पहला एपीसोड तो जरूर देखूंगा.. अब तो मुझे भी शो का इंतजार है।

    हिट होने के लिए कुछ भी करेंगी..

    हिट होने के लिए कुछ भी करेंगी..

    मुंबई निवासी आरती ने ट्विट किया है कि मैडम मल्लिका हिट होने के लिए कुछ भी कर सकती हैं।. मोदी के बहाने ही सही उन्हें थोड़ी तो टीआरपी मिलेगी।

    English summary
    Gujarat CM Narendra Modi is the most eligible bachelor of India said Sexy Mallika Sherawat. So Modi's Fans are Shocked, They Are not Happy About This.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X