For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    WAR: 1 नरेन्द्र मोदी, 3फिल्में और 3 सुपरस्टार्स....कौन सी फिल्म चुनेंगे आप!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] नरेन्द्र मोदी एक ऐसी शख्सियत हैं जिनकी कहानी काफी ज़्यादा फिल्मी है। एक चायवाले से देश के प्रधानमंत्री बनने तक का सफर आसान तो नहीं रहा होगा। और यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कहानी में है हर फिल्मी मसाला।

    लेकिन इस बार है कहानी में ट्विस्ट...क्योंकि पूरा बॉलीवुड ही नरेन्द्र मोदी की कहानी को परदे पर उतारने में लग गया है। वो भी तब जब एक गुजराती बायोपिक को मंज़ूरी नरेन्द्र मोदी दे चुके हैं।

    [सरबजीत बायोपिक के लिए ऐश का लुक LEAK]

    इसके अलावा सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्मों का निर्माण कर लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले प्रकाश झा का कहना है कि नरेन्द्र मोदी पर जरूर फिल्म बनाई जा सकती है। उनकी पूरी कहानी एक फिल्म के लायक बेहतरीन सब्जेक्ट है।

    [बाजीराव मस्तानी और काशीबाई की असली कहानी]

    उनकी सक्सेस स्टोरी देखिये वे कहां से कहां जा पहुंचे। इस समय समूची दुनिया उनकी सक्सेस से प्रभावित है। तो फिलहाल बॉलीवुड में तीन नरेन्द्र मोदी बायोपिक प्लान हो रही हैं और कई ऐसी सीनियर एक्टर हैं जिन्हें इस रोल के लिए परफेक्ट माना जा रहा है -

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन को लेकर एक नरेन्द्र मोदी बायोपिक प्लान हो रही है और इसे प्रकाश झा कर रहे हैं, ऐसी खबरें हैं लेकिन अभी इस खबर की कोई पुष्टि नहीं कर रहा है।

    अनुपम खेर

    अनुपम खेर

    वहीं दूसरी नरेन्द्र मोदी बायोपिक में अनुपम खेर हैं और इस खबर को भी इतने परदे में रखा गया है कि डीटेल कहीं से भी लीक नहीं हो रही है। अब देखना

    परेश रावल

    परेश रावल

    परेश रावल ने खुद कंफर्म किया है कि पीएम मोदी ने उनका किरदार परदे पर उतारने की इजाज़त दे दी है और परेश रावल उनका रोल करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

    और भी चेहरे

    और भी चेहरे

    जहां परेश रावल की मोदी बायोपिक गुजराती में हैं वहीं बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर हैं जो मोदी बनने की कतार में शामिल हैं और जिनके बारे में डायरेक्टर भूल चुके हैं पर नरेन्द्र मोदी के किरदार के लिए ये एक्टर परफेक्ट हैं।

    ओम पुरी की दमदार आवाज़

    ओम पुरी की दमदार आवाज़

    ओम पुरी की दमदार आवाज़ की वजह से इस रोल के काफी करीब माने जा रहे थे क्योंकि मोदी एक बेहतरीन वक्ता हैं। और यही कारण है कि ओम पुरी को नरेन्द्र मोदी के किरदार के लिए परफेक्ट माना जा सकता है।

    सचिन खेडेकर का कद - काठी

    सचिन खेडेकर का कद - काठी

    सचिन खेडेकर ऐसे अभिनेता हैं जो किसी की भी कद काठी सबसे अच्छे तरीके से अपनाते हैं। इस किरदार को वो अमर कर सकते थे। इसलिए सचिन खेडेकर को भूल जाना...थोड़ा अजीब है।

    विवेक ओबेरॉय

    विवेक ओबेरॉय

    विवेक ओबेरॉय को मोदी के यंग किरदार के लिए अप्रोच किया गया था। अब फिल्म में ये हिस्सा है या नहीं इसकी कोई जानकारी किसी को नहीं है। और अब तो वो भाजपा का हिस्सा भी हैं।

    ऋषि कपूर?

    ऋषि कपूर?

    राउफ लाला के किरदार के बाद सबको यकीन हो चुका है कि अगर लाउड की बात आती है तो ऋषि कपूर चौंका सकते हैं। ऐसे में नरेन्द्र मोदी को वो परफेक्ट तौर पर उतार सकते थे।

    नसीरूद्दीन शाह

    नसीरूद्दीन शाह

    नसीरूद्दीन शाह की गंभीरता को इस रोल के लिए परफेक्ट हो सकती थी पर उन्हें फिल्म के लिए अप्रोच ही नहीं किया गया। हालांकि राजनीती में उनके 10 मिनट के रोल ने तहलका कर दिया था।

    सुलतान बन गए रणबीर

    सुलतान बन गए रणबीर

    MUST READ

    संजय दत्त बायोपिक के लिए रणबीर कपूर ने अपनाई है सुलतान ट्रिक!

    English summary
    Narendra Modi biopic has Amitabh Bachchan or Anupam Kher...or are there two films! न
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X