For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शौविक और मिरांडा को ड्रग देने वाला पेडलर NCB की हिरासत में, सुशांत केस में बड़ी कार्रवाई!

    |

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार एक्शन में नजर आ रही है। एनएनआई के मुताबिक एनसीबी ने इस मामले में अब एक शख्स को हिरासत में लिया है। इस शख्स का नाम करमजीत उर्फ केजे बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका संबंध सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर है।

    सुशांत केस: ड्रग्स डीलरों के खिलाफ NCB सख्त, गोवा व मुंबई में ताबड़तोड़ छापेमारी

    एनसीबी ने करमीज को मुंबई के अंधेरी वेस्ट एरिया से धर पकड़ा है। आरोप है कि वह सीधे रूप से ड्रग्स सप्लाई व किसी रूप से जुड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो करमजीत नाम का शख्स ही सैमुअल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती को ड्रग सप्लाई किया करता था जो बाद में रिया व सुशांत को भी मुहैया करवाया करता था। हालांकि इसे लेकर एनसीबी ने ज्यादा जानकारी अभी साझा नहीं की है।

    बता दें एनसीबी लगातार ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बड़ी कार्रवाई कर रही है। हाल में ही मुंबई और गोवा में भी 7 जगहों पर छापेमारी की गई थी। बताया जा रहा है कि अभी कुछ और ड्रग पेडलर की गिरफ्तारी हो सकती है। एनसीबी की नजर अभी भी दूसरे ड्रग्स नेटवर्क को लेकर है।

    शौविक के बयान

    शौविक के बयान

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शौविक ने एनसीबी पूछताछ में स्वीकार किया है कि वह ड्रग्स रिया चक्रवर्ती को मुहैया करवाते थे और रिया ही इसके लिए पेमेंट करते थे।

    रिया चक्रवर्ती जेल में

    रिया चक्रवर्ती जेल में

    रिया चक्रवर्ती सुशांत केस में ड्रग्स को लेकर गिरफ्तार हुई हैं। शौविक के अलावा सैमुअल, जैद समेत कई 6 आरोपी एनसीबी की हिरासत में हैं।

    रिया चक्रवर्ती की रिहाई की मांग

    रिया चक्रवर्ती की रिहाई की मांग

    रिया को लेकर बॉलीवुड में कई सेलेब्स ने सपोर्ट किया। वहीं शिबानी से लेकर सलीम साकिब ने रिया की रिहाई की मांग की।

    बॉलीवुड सेलेब्स के नाम

    बॉलीवुड सेलेब्स के नाम

    मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रिया चक्रवर्ती ने ड्रग ऐंगल को लेकर कई बड़ी हस्तियों का नाम लिया है। लेकिन अभी एनसीबी ने इस मामले में कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है।

    English summary
    Narcotics Control Bureau detained a person, Karamjeet in connection with drugs case related to Sushant Singh Rajput case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X