For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूजा मिश्रा का आरोप: ईशा कोप्पिकर का पति और देवर हिप्नटाइज़ कर करते थे मेरा यौन उत्‍पीड़न

    |

    मुंबई। हॉट एंड बोल्‍ड मॉडल और रियलिटी शो बिग बॉस-5 की प्रतिभागी पूजा मिश्रा ने अभी कुछ दिन पहले अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर के पति रोहित नारंग उर्फ टिमी और उनके भाई राहुल उर्फ जिमी पर छेड़खानी का गंभीर आरोप लगाया था। पूजा मिश्रा ने इस मामले में पुणे के मुंडवा पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। पूछताछ के दौरान पूजा मिश्रा ने पुलिस को जो जानकारी दी है वो चौकाने और अजीबो-गरीब है। पूजा ने पुलिस को बताया है कि दोनो भाई उसे हिप्नटाइज़ (सम्‍मोहित करना) कर उसका यौन शोषण करते थे।

    टिमी नारंग ऐक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर के पति हैं और राहुल नारंग रिश्ते में पूजा के जीजा लगते है। उल्‍लेखनीय है कि जा मिश्रा का आरोप है कि टिमी नारंग व जिमी नारंग ने फिल्म में लीड रोल देने के बहाने उसके साथ छेड़खानी की और उसका शारीरिक शोषण करने की भी कोशिश की। एफआईआर में पूजा का आरोप है कि बिजनसमैन टिमी नारंग और जिमी नारंग 1999 से उसके पीछे पड़े है। यहीं नहीं दोनों भाईयों ने कई बार उस पर हमले भी किए और जान से मारने की धमकी भी दी।

    मिश्रा के अनुसार, नारंग ब्रदर्स ने पूरी तरह नजर रखने के लिए उसका फोन और सोशल अकाउंट भी हैक किए। टिमी नारंग और उसके दोस्तों ने उसे हिप्नटाइज्ड किया और मुंबई स्थित घर में उसका शारीरिक शोषण किया। जहां वह अपनी बहन के साथ रहती है। पूजा का आरोप है कि जब वह पुणे के होटल में गई तो भी उन्हें ऐसे ही बर्ताव का सामना करना पड़ा। पूजा ने बताया कि ये लोग उन्हें कार से पुणे ले गए। सुनसान जगह पर कार रोकी और उनके साथ छेड़खानी करने लगे। जब उसने दोनों भाइयों से ऎसा करने से मना किया तो उन्होंने भयानक नतीजा भुगतने की धमकी दी।

    English summary
    
 Pooja Mishra, who entertained one and all in Bigg Boss with her 'spare me' act always grabbed eyeballs for all the wrong reasons. The model-turned-actress is again in the news after she accused Isha Koppikar's husband Rohit Narang and his brother Rahul Narang of molesting her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X