For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नंदिता दास की 'ज़्विगाटो' बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में की जाएगी शो केस

    |

    अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्ममेकर नंदिता दास की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ज़्विगाटो' को अब 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपने एशियाई प्रीमियर के लिए आधिकारिक तौर पर चुना गया है। इस फिल्म को 'ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा' सेक्शन के तहत दिखाया जाएगा।

    आपको बता दें, इससे पहले इस फिल्म का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। इस फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया हैं। वहीं फिल्म में कपिल शर्मा को एक फैक्ट्री के एक्स फ्लोर मैनेजर के रूप में दिखाया गया हैं, जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो देता हैं।

    फिर वह एक फूड डिलीवरी राइडर के रूप में काम करता है और जिसके बाद उसकी जिंदगी रेटिंग और इंसेंटिव्स के बीच जूझती है। ऐसे में उसको सपोर्ट करने के लिए उसकी होम मेकर वाइफ एक डर के साथ कई अलग अलग वर्क ऑपर्चुनिटीज को एक्सप्लोर करती हैं।

    हालांकि इसके बाद काम के जरिए मिली अपनी फ्रीडम को पाकर वो बेहद खुश भी होती हैं। ये फिल्म जिंदगी के संघर्षों के बारे में हैं लेकिन छोटी छोटी खुशियों के पल को समेटे हुए। साफ शब्दों में कहे तो यह फिल्म 'साधारण' लोगों के जीवन के हिडेन साइड को दर्शाती है।बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 5 अक्टूबर से 14 अक्टूबर, 2022 तक होने वाला है।

    English summary
    Nandita das movie zwigato to show case in busan international film festival.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X