For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नंदिता के लिए ताल से ताल मिलाना मुश्किल

    By सुभाष के. झा
    |

    पति सुबोध मस्कारा की आगामी स्पेनिश फिल्म 'ट्रेसेज ऑफ सैंडलवुड' में अभिनय करने जा रहीं अभिनेत्री नंदिता दास फिल्म के एक गाने में नृत्यनिर्देशिका सरोज खान के साथ ताल से ताल मिलाने में कठिनाई महसूस कर रही हैं।

    फिल्म जगत में 23 वर्षो के करियर के बाद आखिरकार नंदिता को अन्ना सोलेर-पोंट की फिल्म के साथ ठेठ बॉलीवुड नृत्य करने का मौका मिल ही गया।

    वह अपने करियर में पहली बार पूरी तरह से फिल्मी नृत्य करेंगी। निर्देशक ने इस गाने के लिए उन्हें नृत्य सिखाने हेतु कड़क स्वभाव की नृत्य निर्देशिका सरोज खान को चुना है।

    सरोज अपने कड़े निर्देश से अभिनेत्री रवीना टंडन को रुला देने के लिए चर्चित हैं। इस बात से नंदिता की रातों की नींद उड़ी हुई है।

    बॉलीवुड में नृत्य में अपने पहले कदम के बारे में नंदिता ने शर्माते हुए बताया, "क्या आप यकीन कर सकते हैं कि इन वर्षो में मैंने कभी पर्दे पर नृत्य नहीं किया। शायद इसलिए क्योंकि मेरी पर्दे पर और पर्दे से अलग दोनों ही जगह एक खास छवि है। लेकिन मुझे नृत्य करने में भी मजा आ रहा है और मैं यह साबित करके रहूंगी।"

    एक कड़क मास्टर के रूप में जानी जाने वालीं सरोज खान इस अभिनेत्री को लटकों-झटकों का प्रशिक्षण देने में समय दे रही हैं।

    जाहिर तौर पर नंदिता इसमें सहज नहीं हैं, लेकिन फिर भी कर रही हैं।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Actress Nandita Das, who will be seen with husband Subodh Maskara in upcoming Spanish film "Traces of Sandalwood", finds it tough to keep pace with ace choreographer Saroj Khan for one of the songs of the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X