For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नाना पाटेकर-तनुश्री दत्ता विवाद- बोले अभिनेता, क्या मैं इतना घटिया आदमी हूं कि..

    |

    नाना पाटेकर और तनुश्री का विवाद लगातार तूल पकड़ता रहा है और एक बार फिर से नाना पाटेकर मीडिया के सामने आ गए है। नाना ने कहा कि वो अभी जैसलमेर में फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रहें है और जैसे ही वो घर यानि मुंबई पहुंचेंगे वो एक प्रेस कॉफ्रेंस बुलाएंगे। उन्होने कहा कि मेरे ऊपर जो आरोप लग रहे है वो गलत है..आपको लगता है कि मैं इतना घटिया आदमी हूं? नाना पाटेकर ने कहा कि ये सब गलत है और मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

    मुंबई पुलिस ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान स्टाइल में दी अपराधियों को चेतावनी, फोटो Viralमुंबई पुलिस ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान स्टाइल में दी अपराधियों को चेतावनी, फोटो Viral

    इसके पहले भी नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता को एक लीगल नोटिस भिजवाया था जिसमें लिखा था कि वो इस बार के लिए मांफी मांगे। बता दें कि नाना ने कहा है कि वो हमेशा मीडिया के सवालों के जवाब देने के लिए तैयार है वो कहीं भाग नहीं रहे है क्योंकि उन्होने कुछ नहीं किया।

    नाना ने ये भी मैं फिल्मों ज्यादा नाचता तक नहीं हूं तो मैं उनसे अश्लील स्टेप करने के लिए क्यों कहूंगा। उन्होने कहा कि मेरी इमेज खरबा करने की कोशिश की जा रही है और मैं उनको इसके लिए कोर्ट में घसीट सकता हूं।

    गौरतलब है कि तनुश्री ने आरोप लगाया था कि नाना ने उनके हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान उनको सेक्सुअल हैरेस किया था और विरोध करने पर उनको फिल्म से हाथ धोना पड़ा।

    इसके अलावा उनकी गाड़ी में जिसमें उनका परिवार भी बैठा था हमला किया गया था और तोड़फोड़ की गई थी। अब इसके लिए नाना क्या कदम उठाते है ये देखने वाली बात होगी।

    English summary
    Nana patekar said its all allegation is not right. what you should that i am this kind of man? she wants to spoiling my image.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X