For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VIDEO सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिल भावुक हुए नाना पाटेकर- मैंने अपना बेटा खो दिया

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के जाने से फिल्म इंडस्ट्री बड़े सदमे में है। ऐसे में सुशांत के निधन को 14 दिन पूरे होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के नाना पाटेकर पहुंचे। रविवार को उनके घर जानकर नाना पाटेकर सुशांत के पिता और परिवार से मुलाकात की। इस दौरान कुछ समय वहां मौजूद रहकर उनके पिता से बात की।

    Sushant Singh Rajput के पापा से मिलकर Nana Patekar ने की ये खास बात | FilmiBeat

    नाना पाटेकर काफी भावुक नजर आए। सुशांत के घर पहुंचने का उनका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि नाना पाटेकर बिहार विशेष तौर पर सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर सेना के जवानों का हौसला बढ़ाने बिहार पहुंचे थे।

    ऐसे में समय निकालकर वह सुशांत के परिवार से मिलने भी पहुंचे। नाना पाटेकर ने इस दौरान कहा कि ऐसा मालूम होता है कि मैंने अपना बेटा खो दिया है। ( नीचे देखिए ये VIDEO)

    नाना पाटेकर ने सुशांत के संबंध में कहा

    नाना पाटेकर ने सुशांत के संबंध में कहा

    सुशांत के घर के भीतर कैमरा ले जाने की इजाजत नहीं थी। लेकिन उन्होंने भोजपुर के कोईलवर स्थित केंद्रीय कैंपस में रिजर्व पुलिस बल के 47 वीं बटालियन के कैंपस में पहुंच नाना पाटेकर ने सुशांत और फिल्म इंडस्ट्री के संबंध में बात की।

    मैंने अपने बेटे को खो दिया

    मैंने अपने बेटे को खो दिया

    नाना पाटेकर ने कहा कि सुशांत एक अद्भुत कलाकार थे। वह गजब का अभिनय करता था। मुझे यकीन नहीं होता कि वह इस दुनिया में नहीं रहा। मुझे ऐसा महसूस होता है कि मैंने अपने बेटे को खो दिया है।

    सुशांत चला गया ये बात गले से नीचे नहीं उतरती

    सुशांत चला गया ये बात गले से नीचे नहीं उतरती

    वह आगे कहते हैं कि ये बात मेरे गले से उतरती ही नहीं है। सुशांत जैसा बच्चा अभी और 30 साल तक काम कर सकता था। सुशांत जैसे बच्चे बहुत कम होते हैं।

    मैं भी आउट साइडर हूं

    मैं भी आउट साइडर हूं

    हिंदी सिनेमा में आउट साइडर पर नाना पाटेकर ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। खुद के बारे में कहूं तो इस तरह का चेहरा और भाषा के साथ तो मैं भी आउट साइडर ही था। लेकिन फिर भी मैंने जगह बनाई। मुझे गुस्सा आता है। मैं चिढ़ता भी हूं। फिर भी इस व्यवहार के साथ उन्होंने मुझे स्वीकार किया।

    यहां पर ग्रुपिज्म है

    यहां पर ग्रुपिज्म है

    नाना पाटेकर ने कहा कि वहां ग्रुपिज्म है। लेकिन आपके पास हुनर है तो आप जगह बना सकते हैं। कितना भी कोई ग्रुप कर ले। अगर आप सही हैं तो अच्छा होगा।

    ये लोग पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत के घर

    ये लोग पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत के घर

    आपको बता दें कि इससे पहले सुशांत के परिवार से मिलने के लिएतेजस्वी यादव, सुशील कुमार मोदी, रवि शंकर प्रसाद, मनोज तिवारी, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव,अक्षरा सिंह सुशांत के पिता से मिल चुके हैं।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Nana Patekar meets sushant singh rajput father said I lost my son VIDEO Viral on social media
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X