For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तनुश्री दत्ता के आरोपों के बाद पहली बार सामने आए नाना पाटेकर, दिए ऐसे जवाब

    |

    तनुश्री दत्ता ने बीते दिन अभिनेता नाना पाटेकर काफी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के शूटिंग के दौरान उनके साथ यौन शोषण करने की कोशिश की थी जिसके बाद से हर जगह इस बात को लेकर चर्चा आम हो गई थी। एक के बाद एक फिल्म से संबंधित लोगों ने इस आरोप तनुश्री को ही गलत बताया है जबकि नाना पाटेकर के साथ में खड़े हुए। तनुश्री इस बात को लेकर लगातार खड़ी है और अपनी बात पर वो अड़ी हुई है।

    लवयात्री: धमकियों से परेशान सलमान खान ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, मिली राहतलवयात्री: धमकियों से परेशान सलमान खान ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, मिली राहत

    इसको लेकर अब नाना पाटेकर भी सबसे सामने आ गए है और टाइम्स नाउ के फोनिक इंटरव्यु में जब उनसे इस बारे में कहा गया तो उन्होने कहा वो इसके लिए क्या कर सकते है।

    नाना का कहना था कि सेट पर करीब 100 लोग मौजूद थे ऐसा कैसे हो सकता है। रिपोर्टर ने पूछा कि आप उनपर केस करेंगे या नहीं तो इस बात को नाना ने सिरे नकार दिया..और कहा कि वो देखेंगे कि वो लीगली क्या कर सकते हैं।

    जब नाना से कहा गया कि तनुश्री ने कहा कि वो सोशल वर्क करते हैं लेकिन ये उसको छिपाने का एक तरीका है। इस नाना ने कहा कि लोगों को जो कहना है वो कहें वे जैसे समाझसेवा कर रहें है करते रहेंगें। नाना पाटेकर के इस बयान के आने के बाद लगातार ये बात सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

    English summary
    Nana patekar on Tanushree dutta allegation, he said that its not right and I will see for legal action.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X