For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, 10 साल पहले बोल दी इतनी बड़ी बात, हैरान रह जाएंगे आप

    |

    तनुश्री दत्ता के आरोपों के बाद अभिनेता नाना पाटेकर सवालों से घिरे हुए हैं। हाल ही में उन्होंने इस मामले पर सफाई देने से भी इनकार कर दिया है और प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल कर दी है। 2008 में जब ये वाकया हुआ था तब भी नाना पर कुछ ऐसे ही मुसीबत आई थी। 10 साल पहले उन्होंने इस मामले पर खुलकर बात की थी और अपने ऊपर लगे आरोपों पर डटकर जवाब भी दिया था।

    [Gauri Khan Birthday: एक्ट्रेस नहीं फिर भी सुपरस्टार, इनके आगे बड़े-बड़े FAIL]

    इस इंटरव्यू में उन्होंने तनुश्री को अपनी बेटी से भी छोटी बच्ची बताया था। उन्होंने कहा था कि 'मैं पहले दिन से ही उसे बेटी बुलाता था। मुझे मालूम भी नहीं था कि मुझ पर ऐसे इल्जाम लग रहे हैं, मैं मीडिया से बात नहीं करना चाहता था लेकिन मेरी टीम और डायरेक्टर ने कहा बहुत गंदे इल्जाम लग रहे हैं आप पर आपको बोलना चाहिए।' नाना का कहना था कि 'बच्ची को सोचना चाहिए ये क्यों बोल रही है मुझे बहुत गंदा लग रहा है।' उन्होंने कहा कि '35 साल से मुझ पर ऐसा इल्जाम किसी ने नहीं लगाया।'

    उन्होंने उस सीन के बारे में बताया कि मुझे 'डांस नहीं आता नही उसे बोला था कि मैं पहले प्रैक्टिस कर लूं तब तक आप आराम कर लो.. फिर वो वापस आई ही नहीं। मैं स्टोज पर इसीलिए मौजूद था कि देखकर मैं डांस सीख पाईं क्योंकि मुझे आता नहीं है। मुझे उस सीन में बच्ची को छूना भी नहीं था बल्कि मुझे दूर भागना था उसे ही छूना था। उन्होंने कहा ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में ज्यादा बोलने में भी घिन आ रही है।' बहरहाल आगे जानें इस मामले से जुड़ी कुछ और चौंका देने वाली बातें-

    बड़ा बवाल

    बड़ा बवाल

    2008 में जब ये वाकया हुआ था तब न सिर्फ मीडिया में बल्कि इंडस्ट्री में जमकर बवाल हुआ था।

    बदसलूकी का वीडियो

    बदसलूकी का वीडियो

    इस घटना के दौरान कुछ गुंड़ो ने तनुश्री की गाड़ी पर हमला कर दिया था। ये हमला जब हुआ तब मीडिया भी वहां मौजूद थी। नजारा बहुत भयावह था। गाड़ी के अंदर बैठी तनुश्री काफी डरी हुई दिख रही थीं। तनुश्री का कहना है कि ये नाना ने मनसे से गुंड़े बुलवाए थे। ये वीडियो 10 साल बाद इन दिनों जबरदस्त वायरल हो रहा है।

    तब मीडिया में नहीं आईं तनुश्री

    तब मीडिया में नहीं आईं तनुश्री

    10 साल पहले तनुश्री ने इस वाकये को लेकर आवाज उठाई लेकिन इस बार के जैसे मीडिया के सामने उन्होंने कभी भी खुलेआम बात नहीं की।

    नाना की प्रेस कॉन्फ्रेंस

    नाना की प्रेस कॉन्फ्रेंस

    बवाल इतना बढ़ गया था कि नाना ने इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी और तनुश्री के आरोपों को सरासर गलत बताया। उन्होंने 35 साल के करियर का हवाला देते हुए ये भी कहा कि आज तक मेरे खिलाफ किसी ने ऐसा नहीं बोला।

    मिल गया साथ

    मिल गया साथ

    वहीं इस मामले में 10 साल बाद जब एक बार फिर से तनुश्री ने नाना पर हमला बोला तो उन्हें न सिर्फ मीडिया का बल्कि इंडस्ट्री के ही कई लोगों का भी साथ मिल गया है।

    नाना के खिलाफ

    नाना के खिलाफ

    जहां एक तरफ कई लोग नाना के सपोर्ट में आए हैं वहीं इन डायरेक्टली कईयों ने उनके खिलाफ भी बोला है।

    क्या चाहती हैं तनुश्री

    क्या चाहती हैं तनुश्री

    वहीं 10 साल बाद इस मामले को फिर से उठाने के पीछे तनुश्री चाहती हैं कि नाना को इंडस्ट्री बॉयकॉट कर दे, उनके साथ कोई राम न करे। ये बात उन्होंने कई प्रेस कॉन्फ्रेंस में रही है। उनका कहना है 10 साल पहले जैसा मुझे महसूस हुआ था नाना को भी वहीं मिलना चाहिए।

    लीगल नोटिस

    लीगल नोटिस

    नाना, विवेक अग्निहोत्री और मनसे ने तनुश्री को लीगल नोटिस भी भेजा था। हालांकि तनुश्री का कहना है कि वे किसी ने नहीं डरतीं।

    कैंसिल कर दी प्रेस कॉन्फ्रेंस

    कैंसिल कर दी प्रेस कॉन्फ्रेंस

    नाना इन दिनों हाउसफुल 4 की शूटिंग में बिजी थे। उन्होंने कहा था कि वे वापस लौट कर मीडिया से बात करेंगे लेकिन वापस आते ही उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल कर दी। यहीं नहीं वे इससे पहले मीडिया को बुरी तरह एवॉयड करते हुए दिखे।

    अक्षय-सलमान पर हमला

    अक्षय-सलमान पर हमला

    इस मामले में तनुश्री ने बड़े-बड़े स्टार्स पर हमला बोला है। उन्होंने पहले कहा था कि अक्षय और रजनीकांत जैसे स्टार्स ऐसे आदमी के साथ काम करेंगे तो हौंसला बढ़ेगा ही। वहीं हाल ही में उन्होंने एक सवाल के जवाब में सलमान को भी घसीट लिया। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि न ही सलमान खान भगवान हैं और न ही बिग बॉस स्वर्ग है।

    English summary
    Nana Patekar 10 year old interview about Tanushree Dutta allegations.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X