For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नहीं बदलेगा अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का नाम? करणी सेना ने किया था विरोध!

    |

    सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज को लेकर काफी समय से चर्चा है और इस फिल्म के साथ एक विवाद भी जुड़ा था। हालांकि अब काफी कुछ सही होता दिख रहा है। दरअसल कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि यशराज फिल्म्स ने करणी सेवा के दबाव है, संजय लीला भंसाली को पद्मावती का शीर्षक बदलकर पद्मावत करने के लिए राजी किया था - और पृथ्वीराज का शीर्षक बदलकर सम्राट करने का फैसला किया है।

    अनुष्का शर्मा ने पार की सारी हदें, तस्वीरें देख ये क्या बोल गए विराट कोहली!अनुष्का शर्मा ने पार की सारी हदें, तस्वीरें देख ये क्या बोल गए विराट कोहली!

    जा हैं, ऐसी खबर थी कि यशराज फिल्म्स पृथ्वीराज का नाम बदलने वाले हैं क्योंकि करणी सेना ने ऐसा करने के लिए कहा है। हाालंकि अब ऐसा नहीं होने वाला है। कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का शीर्षक नहीं बदलेगा।

    खबर है कि फिल्म से जुड़े लोगों ने कहा है कि, फिल्म को पृथ्वीराज कहने में कुछ भी अपमानजनक नहीं है क्योंकि इस फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है। ईटी टाइम्स से बात करते हुए करणी सेन के सुरजीत सिंह राठौर ने कहा,

    "हम यशराज फिल्मों के सीईओ अक्षय विधानी से मिले हैं और उन्होंने शीर्षक में बदलाव करने का वादा किया है। वे हमारी मांग का सम्मान करने के लिए सहमत हो गए हैं।"

    उन्होंने कहा, "हमने राजस्थान के प्रदर्शकों को इसके बारे में पहले ही चेतावनी दी है। यदि फिल्म का शीर्षक सम्राट पृथ्वीराज चौहान के नाम नहीं बदलता है, तो हम उन्हें राजस्थान में फिल्म दिखाने की अनुमति नहीं देंगे। हालांकि आने वाले समय में क्या होगा ये तो समय ही बताएगा।

    English summary
    Name of Akshay Kumar's film Prithviraj will not change? Karni Sena had protested! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X