For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Poster out: अर्जुन कपूर की नमस्ते इंग्लैंड से सामने आया बेहतरीन पोस्टर, खुश हो जाएंगे आप

    By Salman
    |

    अभिनेता अर्जुन कपूर इस समय एक के बाद एक फिल्में लगातार कर रहे है और अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा आजकल तेज़ी से नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग में व्यस्त हैं और अब फिल्म का पोस्टर सामने आया है जिसे देखकर आपको फिल्म का इंतज़ार बड़ा भारी लगेगा। अर्जुन और परिणीति का ये एक बेहतर पोस्टर है.. इस पोस्टर की बात की जाए तो अर्जुन कपूर ने टी शर्ट पहनी हुई है जिसमें अंग्रेजों का झंडा बना हुआ है। वहीं परिणीति चोपड़ा ने वोस्टर्न ड्रेस पहनी है।

    टीम इंडिया के साथ तस्वीर पर ट्रोल अनुष्का ने दिया ऐसा जवाब, उतर जाएगें ट्रोलर्स के चेहरेटीम इंडिया के साथ तस्वीर पर ट्रोल अनुष्का ने दिया ऐसा जवाब, उतर जाएगें ट्रोलर्स के चेहरे

    इससे पहले भी एक पोस्टर रिलीज हुआ था जहां पर जहां अर्जुन पंजाबी मुंडा और परिणीति सोहणी कुणी की तरह नज़र आ रहे थे। बता दें कि दोनो एक बार फिर से साथ में नजर आने वाले है और आखिरी बार दोनो फिल्म इश्कजादे में नजर आए थे।

    बता दें कि फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी और लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। बता दें कि दोनो 6 सालों के बाद एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले है।

    अभी तक जितनी भी तस्वीरें या पोस्टर सामने आए है सभी एक से बढ़कर एक नजर आए है। इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने निर्देशित किया है और फिल्म इसी साल अक्टूबर 19 को रिलीज होगी।

    इसके अलावा बात करें तो अर्जुन कपूर फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड की शूटिंग शुरु कर चुके है। अर्जुन कपूर वे शूट के पहले दिन ही ये फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि..

    जब भी वो किसी फिल्म की शुरुआत करते है तो उनको ऐसा लगता है कि वो किसी मिशन पर जा रहे है। बता दें कि उन्होने लिखा कि वो अपनी अगली फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड और ये उनकी 12वीं फिल्म है जो कि 24 मई 2019 को रिलीज होगी।

    English summary
    Arjun kapoor and Parineeti chopra starer film Namaste England new poster release and here is the look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X