For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Golden Globe Awards: 'नाटू नाटू' के लिए अवार्ड लेते हुए इमोशनल हुए कंपोजर MM Keeravaani, देंखे विनिंग स्पीच

    |

    Recommended Video

    Golden Globe Awards में RRR के गाने Naatu Naatu को मिला बेस्ट सॉन्ग का खिताब | FilmiBeat

    Golden Globe Awards 2023: बुधवार (11 जनवरी) को गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीतकर आरआरआर के डांस नंबर नातु नातु ने इतिहास रच दिया है। एसएस राजामौली की फिल्म RRR के नातु नातु सॉन्ग ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का अवार्ड अपने नाम कर लिया है। गाने के संगीतकार एमएम कीरावनी, जिन्होंने टीम की ओर से ट्रॉफी स्वीकार की, अपने विनिंग स्पीच के दौरान मंच पर भावुक हो गए।

    उन्होंने कहा, "इस प्रतिष्ठित अवार्ड, गोल्डन ग्लोब के लिए HFPA का बहुत-बहुत धन्यवाद। इस महान क्षण को लेकर मैं बहुत अभिभूत हूं और अपनी पत्नी के साथ इस उत्साह को साझा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह कहने की सदियों पुरानी प्रथा रही है कि यह पुरस्कार किसी और का है, मेरा नहीं। इसलिए, मैंने सोच रखा था कि यदि मुझे कोई ऐसा अवार्ड मिलेगा तो मैं ये नहीं कहूंगा। लेकिन मैं उस परंपरा को दोहराने जा रहा हूं।"

    RRR से Naatu Naatu ने जीता गोल्डन ग्लोब अवार्ड, शाहरुख खान ने राजामौली को अपने स्टाइल में दी खास बधाईRRR से Naatu Naatu ने जीता गोल्डन ग्लोब अवार्ड, शाहरुख खान ने राजामौली को अपने स्टाइल में दी खास बधाई

    संगीतकार ने निर्देशक राजामौली, फिल्म के प्रमुख सितारे राम चरण और जूनियर एनटीआर, साथ ही गीत के गीतकार, सह-संगीतकार, प्रोग्रामर और दृश्य एनिमेटर को धन्यवाद दिया।

    उन्होंने कहा, "यह पुरस्कार मेरे भाई और फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली का मेरे काम और समर्थन में उनके निरंतर विश्वास के लिए है। श्री प्रेम रक्षित, जिन्होंने नातू नातु गीत को एनिमेट किया और उनके बिना यह संभव नहीं था। काल भैरव, जिन्होंने गीत के लिए अद्भुत व्यवस्था की थी और श्री चंद्रबोस ने गीतकार के रूप में जो अद्भुत काम किया है, उसके के लिए। एनटी रामाराव और राम चरण, जिन्होंने गाने के लिए पूरे दमखम के साथ डांस किया.. आप सभी का धन्यवाद.."

    बता दें कि नाटू-नाटू के साथ नॉमिनेशन में टेलर स्विफ्ट का गाना 'कैरोलीना', Guillermo del Toro's Pinocchio का गाना 'ciao papa', 'टॉप गनः मैवरिक' का गाना 'होल्ड माय हैंड', लेडी गागा, ब्लडपॉप और बेंजामिन राइस का गाना 'लिफ्ट मी अप' था। लेकिन इन सभी को पीछे छोड़ते हुए RRR फिल्म के गाने ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

    English summary
    MM Keeravani admitted he was 'overwhelmed' as he accepted the Golden Globe won by his song Naatu Naatu for SS Rajamouli's RRR.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X