»   » #Booked: नाम शबाना एडवांस बुकिंग शुरू...आप देख रहे हैं 1st Day, 1st Show?

#Booked: नाम शबाना एडवांस बुकिंग शुरू...आप देख रहे हैं 1st Day, 1st Show?

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

नाम शबाना की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। अब तक फिल्म को लेकर लोगों का उत्साह काफी बढ़ चुका है और अब जब फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है तो दर्शक अपने टिकट बढ़ चढ़कर ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं। 

31 मार्च को तापसी पन्नू स्टारर नाम शबाना परदे पर होगी। फिल्म का इंतज़ार कई कारणों से किया जा रहा है जिनमें सबसे प्रमुख तो ज़ाहिर सी बात है, अक्षय कुमार का कैमियो है। लेकिन इसके अलावा भी फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह है।

naam-shabana-advance-booking-starts
 

बेबी में तापसी पन्नू अपने छोटे से किरदार में इतनी जान फूंक गई थीं कि उनसे नज़रें हटाना नामुमकिन था औऱ इसका फायदा मिला उन्हें नाम शबाना नाम की फिल्म से। ना ये बेबी का सीक्वल है, ना ही प्रीक्वल। ये बेबी का स्पिन ऑफ है।

और हम आपको फटाफट 10 कारण दे रहे हैं कि क्यों आप तुरंत अपना टिकट बुक करा लीजिए -

ज़बर्दस्त एक्शन

ज़बर्दस्त एक्शन

इस फिल्म में आपको तापसी पन्नू का ज़बर्दस्त एक्शन देखने को मिलेगा।वहीं अक्षय का दमदार एक्शन की झलक भी इस बार देखने को मिलेगी। यहां तक कि उन्होंने खुद तापसी को शूटिंग के दौरान एक्शन की ट्रेनिंग दी है।

एकदम दमदार स्टार कास्ट

एकदम दमदार स्टार कास्ट

फिल्म में आपको दमदार स्टार कास्ट देखने को मिलेगी। फिल्म के लिए निर्देशक नीरज पांडे ने एक परफेक्ट टीम खड़ी की है। इस फिल्म की में मनोज बाजपेयी,अनुपम खेर के टैलेंट की भूमिका प्रमुख है।

बेबी से जुड़ाव

बेबी से जुड़ाव

फिल्म ना बेबी का सीक्वल है ना ही बेबी का प्रीक्वल। फिर भी फिल्म बेबी से जुड़ी हुई है और यही फिल्म के लिए सबसे बेहतर पॉइंट साबित होगा।

अक्षय कुमार..नाम ही काफी है

अक्षय कुमार..नाम ही काफी है

जैसा कि हमने आपको बताया कि इस फिल्म में अक्षय कुमार का एक्सेटेंडेड कैमियो है। तो इसमें कोई शक नहीं है कि अक्षय का रोल जितना छोटा होगा उतना ही दमदार भी होगा।

नीरज और अक्षय की जोड़ी

नीरज और अक्षय की जोड़ी

आपको शायद पता न हो लेकिन नीरज और अक्षय की जोड़ी इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर- डायरेक्टर में गिनी जाती है। इन दोनों ने साथ में स्पेशल 26 और बेबी में काम किया है। नाम शबाना के हिट होने के बाद दोनों की यह साथ लगातार तीसरी फिल्म होगी,जो फिर सुपरहिट हो जाएगी।

फिल्म का प्लॉट

फिल्म का प्लॉट

इस फिल्म की जो कहानी है उस तरह की फिल्में लोग देखना काफी पसंद करते हैं। बेबी, स्पेशल 26 जैसी फिल्में इसका उदाहरण हैं।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू

फिल्म पिंक की सफलता के बाद तापसी पन्नू की फैन फॉलोइंग दिन-ब-दिन बढ़ ही रही है। इस बार भी तापसी हमें निराश बिल्कुल नहीं करेंगी इसकी पूरी उम्मीद है।

महिला केंद्रित

महिला केंद्रित

अगर आपने बेबी फिल्म देखी होगी तो आपको पता होगा कि उसमें तापसी ने 20 मिनट का कैमियो था। इस 20 मिनट के कैमियो के आधार पर नाम शबाना जैसी फिल्म बन रही है तो आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि ये फिल्म कितनी महिला केंद्रित है।

2 बातें साफ

2 बातें साफ

फिल्म देखने से पहले 2 बातें साफ कर लीजिएगा -पहला ये कि तापसी अकेले भी स्क्रीन पर उतनी ही धाकड़ और उतनी ही कमाल लगती हैं। और दूसरी बात ये कि दोबारा इसे अक्षय कुमार की फिल्म मत कहिएगा।

टिकट बुक करिए

टिकट बुक करिए

नाम शबाना की हीरो तापसी पन्नू हैं और ये बात उन्होंने इस ट्रेलर के हर सीन में साफ साफ कह दी है। तो इतना सोचिए मत, फटाफट अपने टिकट बुक कर लीजिए।

 
English summary
Naam Shabana advance booking starts.
Please Wait while comments are loading...