For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरी दूसरी फिल्म भी कॉमेडी होगी: अभिषेक शर्मा

    |
    tere-bin-laden
    निर्देशक अभिषेक शर्मा अपनी पहली फिल्म 'तेरे बिन लादेन' को मिली दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया के बाद अब अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी अगली फिल्म भी कॉमेडी होगी लेकिन अभी यह तय नहीं है कि वह व्यंग्यात्मक होगी या नहीं। शर्मा ने कहा, "मैं अगले कुछ समय तक कॉमेडी को ही फिल्म की विधा के रूप में देख रहा हूं। हो सकता है कि मेरी अगली फिल्म व्यंग्यात्मक न हो लेकिन यह कॉमेडी होगी। मैं इसके लिए उत्सुक हूं। कोई और विधा इतनी जल्दी आपको दर्शकों की इतनी शानदार प्रतिक्रिया नहीं दिला सकती।"

    <strong>पढ़े : 'तेरे बिन लादेन' ने की 50 करोड़ की कमाई </strong>पढ़े : 'तेरे बिन लादेन' ने की 50 करोड़ की कमाई

    उन्होंने कहा, "मेरे पास ज्यादातर विचार हास्य को लेकर होते हैं और मैं इसका उपयोग फिल्मों में करना चाहता हूं।"शर्मा ने कहा, "एक कलाकार के तौर पर मैं हास्य के प्रति आकर्षित हूं न कि 'तेरे बिन लादेन' की सफलता के कारण। मुझमें हास्य के प्रति लगाव है और मैं एक दर्शक के तौर पर भी इसे पसंद करता हूं।"

    English summary
    After an overwhelming response to his directorial debut "Tere Bin Laden", Abhishek Sharma is getting ready with his next film which he assures would be a comedy again, but is not certain if it would be a satire.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X