For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरा पति किसी और के साथ सोये..परवाह नहीं: कंगना रनाउत

    |

    कंगना रनाउत की पिछली रिलीज मूवी 'रज्जो' ने भले ही बॉक्सऑफिस पर पानी ना मांगा हो लेकिन उनका फिल्म 'कृष 3' में निभाया निगेटिव किरदार हर किसी का फेवरट हो गया है। कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म क्वीन में व्यस्त हैं जिसके लिए उन्होंनें अपनी शादी का रायता फैला दिया है इसलिए वह आजकल हर किसी से उसके हनीमून ट्रिप के बारे में पूछ रही हैं।

    फिलहाल तो उन्होंने अपने रीयल पार्टनर के बारे में ही अपने किरदारों की तरह बोल्ड बातें कहीं हैं। कंगना ने कहा कि उन्हें जिस दिन किसी से प्यार हो जायेगा, वह तुरंत ही उस व्यक्ति से शादी कर लेंगी। अगर शादी के बाद उनका पति किसी औऱ से भी शारीरिक संबंध बनाता है तो उन्हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि उनका मानना है कि प्यार में कोई शर्त नहीं होनी चाहिए औऱ ऐसा करने से इंसान कभी दुखी नहीं होता है और वह आसानी से अपनी जिंदगी जीता है।

    कंगना ने यह बातें मीडिया से बात करते हुए कहीं। कंगना ने इस दौरान फिल्मी दुनिया में हिरोईन को हीरो से कम आंके जाने पर नाराजगी भी जताई। कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में महिला कलाकारों को न तो उचित श्रेय मिलता है और न ही उचित शुल्क।इस चमक-दमक में महिलाओं को पुरुष कलाकारों का एक तिहाई शुल्क भी नहीं मिलता।

    बॉलीवुड के ए-सूची पुरुष कलाकार एक फिल्म के लिए 30 से 40 करोड़ रुपये लेते हैं, जबकि एक शीर्ष दर्जे की अभिनेत्री को एक फिल्म के लिए लगभग आठ करोड़ रुपये ही मिलते है। दोनों में बहुत बड़ी असमानता है।

    आने वाली महिलाप्रधान फिल्म 'क्वीन' का उदाहरण देते हुए कंगना ने बताया कि भले ही फिल्म 300 करोड़ की बने, लेकिन फिर भी उनका पारिश्रमिक उनके समकक्ष अभिनेताओं के बराबर नहीं है। उन्होंने कहा, "जब हमें भुगतान करने की बात आती है तो वे (फिल्मकार) नहीं करना चाहेंगे, सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं एक लड़की हूं। यह बहुत गलत है।"

    कंगना कहती हैं, "मुझे लगता है कि उद्योग की महिलाओं को उस स्थिति तक पहुंचाने की जिम्मेदारी हमारी पीढ़ी की है, जहां उन्हें न सिर्फ हर तरह से सम्मान मिले बल्कि हर तरह से उनका और उनके करियर ग्राफ का भी सम्मान होना चाहिए।"

    गौरतलब है कि कंगना गैर-फिल्मी पृष्ठभूमि से आई हैं। इसके बावजूद हिमाचल की इस बाला ने 'गैंग्स्टर- ए लव स्टोरी', 'वो लम्हे' और 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' जैसी फिल्मों में अदाकारी से खुद को साबित किया है। कंगना को 'फैशन' में रैंप मॉडल के किरदार के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला है।

    English summary
    If My Husband Will Sleeping with other Women, I am Okay With it says Hot and Bold Kangana Ranaut.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X